विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

Pendra Gang Rape Case: शादी समारोह में शामिल होने आई एक किशोरी से दो दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया. इसके बाद किशोरी को बेहोश अवस्था में ही जंगल में छोड़ दिया.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के पेण्ड्रा में शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. दरअसल, शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग को शनिवार की सुबह 4 बजे दो युवकों ने घर से उठाकर पास के जंगल में ले गया और सुनसान जगह को देखकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि गैंगरेप के दौरान नाबालिग जब बेहोश हो गई तो दोनों आरोपियों ने उसे वहां ही छोड़कर भाग गया. फिलहाल पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग के साथ दो आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग अपनी मां के साथ शुक्रवार को शादी में शामिल होने आई थी. वहीं शनिवार सुबह तक शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान सुबह 4 बजे नाबालिग घर से बाहर निकली, तभी घर के पास रहने वाले दो युवकों ने अचानक नाबालिग के पास पहुंच गया और उसे उठाकर अपने साथ पास के जंगल ले गया. वहीं सुनसान जगह देख कर दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं गैंगरेप के दौरान नाबालिग बेहोश हो गई तो आरोपियों ने उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़े: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना: बोले-'पार्टी में भगदड़ के हालात... इन वजहों से 'हाथ' का साथ छोड़ रहे हैं नेता'

एक आरोपी गिरफ्तार

सुबह जब आसपास की महिलाएं शौच के लिए जंगल की ओर गई तो उन महिलाओं की नजर अचेत अवस्था में पड़ी बच्ची पर गई. जिसके बाद उन महिलाओं ने 112 आपातकालीन नंबर पर क़ल कर इसकी जानकारी दी. वहीं इलाज के दौरान होश आने पर बच्ची ने पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने थाने पहुंचकर उन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया.

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election: आखिरी दिन ग्वालियर सीट से दाखिल हुए 22 पर्चे, प्रशासन को 2 ईवीएम की दरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close