छत्तीसगढ़ में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, हुआ इतना बड़ा नुकसान, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Vande Bharat Train: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबहरा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ है. इस घटना के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Vande Bharat Train: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ है. इस घटना के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया है. घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है. इस घटना के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

चल रहा है ट्रायल

दरअसल महासमुंद से रायपुर-दुर्ग की ओर और महासमुंद से विशाखापट्टनम की ओर जाने वाले यात्रियों को अब वंदे भारत एक्सप्रेस की सेवा मिलने जा रही है. इसकी जल्द शुरुआत होगी. 16 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसकी सौगात देंगे. इसके पहले इस रुट पर ट्रायल चल रहा है. शनिवार को भी पूरी तैयारियों के साथ ट्रायल शुरू हुआ था. 

ये भी पढ़ें 

आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

ट्रेन बागबहरा रेलवे स्टेशन पहुंचने लगी तो पथराव होने लगा. रेलवे पुलिस तुरंत हरकत में आई. स्टेशन में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 5 आरोपियों को तुरंत हिरासत में ले लिया है. इस पथराव में ट्रेन के तीन कोच C2-10 , C4-1,C9-78 के शीशों पर भी दरार आई है. पांचो आरोपी बागबाहरा के रहने वाले है. आर पी एफ पुलिस रेलवे एक्ट 1989 के तहत मामला दर्ज कर रेलवे कोर्ट मे पेश करेगी. 

ये भी पढ़ें Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली ! सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL

Advertisement