विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election Results: कोरबा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, मामूली वोट से ये प्रत्याशी आगे

Chhattisgarh Loksabha Election Results 2024:भाजपा की प्रत्याशी सरोज पांडे (Saroj Pandey) मामूली वोटों से ज्योत्सना महंत से आगे चल रही हैं.

Read Time: 2 mins
Loksabha Election Results: कोरबा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, मामूली वोट से ये प्रत्याशी आगे

Loksabha Election Results 2024: छत्तीसगढ़ की सभी लोकसभा सीटों के शुरूआती रुझान आने शुरू हो गए हैं. कोरबा में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है. भाजपा की प्रत्याशी सरोज पांडे (Saroj Pandey) मामूली वोटों से ज्योत्सना महंत से आगे चल रही हैं. 

लोकसभा चुनाव के परिणामों के शुरूआती रुझानों में छत्तीसगढ़ की कोरबा लोकसभा सीट (Korba Loksabha Seat) में कांटे की टक्कर है. यहां से भाजपा की प्रत्याशी सरोज पांडे मामूली वोट से कांग्रेस प्रत्याशी से आगे चल रहीं है. जिसमें बीजेपी की डॉ  सरोज पांडेय को  27040 और कांग्रेस की ज्योत्सना महंत को 26671 वोट मिले हैं. Bjp की सरोज पांडेय  369 मतों से आगे है. आपको बता दें कि ये छत्तीसगढ़ की है प्रोफ़ाइल सीट है. 

लोकसभा चुनाव के ताजा परिणाम के लिए यहाँ क्लिक करें : Chhattisgarh Election Results 2024 LIVE Updates:Election Results: वाराणसी से पीएम मोदी हुए पीछे, कांग्रेस के अजय राय आगे

छत्तीसगढ़ की है प्रोफ़ाइल सीट है 

कोरबा सीट छत्तीसगढ़ की है प्रोफ़ाइल सीट है. ज्योत्सना महंत कांग्रेस के दिग्गज नेता चरणदास महंत की पत्नी और मौजूदा सांसद हैं. जबकि सरोज पांडे भी बीजेपी का बड़ा चेहरा है. छत्तीसगढ़ की इकलौती सीट ऐसी है जहां दो महिलाओं के बीच मुकाबला है. दोनों के बीच कांटे की टक्कर है. हालांकि थोड़ी देर के बाद स्थिति साफ हो जाएगी.
 

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results 2024: शुरूआती रुझानों में सेंसेक्स धड़ाम, इतनी बड़ी आई गिरावट 

ये भी पढ़ें Election Results 2024: इस चुनाव बेहतर प्रदर्शन दे पाएंगे दीपक या किरण मार लेंगे बाजी ?  फैसला कुछ घंटों में... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG Lok Sabha Result: छत्तीसगढ़ में 9 लोकसभा सीट पर भाजपा आगे, 2 सीट पर कांग्रेस की बढ़त
Loksabha Election Results: कोरबा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, मामूली वोट से ये प्रत्याशी आगे
Narendra Modi will become the Prime Minister of the country for the third time" - said former Chhattisgarh CM Raman Sing
Next Article
"नरेंद्र मोदी बनेंगे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री" - छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह
Close
;