विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election : चुनाव प्रचार में वोटर्स के बीच मंत्री का अलग अंदाज, लोक नृत्य पर खूब थिरकीं लक्ष्मी, Watch Video

Chhattisgarh News : लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में नेताओं ने प्रचार तेज कर दिया है. वोटर्स के बीच यहां नेता अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रचार के दौरान एक गांव पहुंची छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े की महिलाओं के साथ लोक नृत्य करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 2 min
Loksabha Election : चुनाव प्रचार में वोटर्स के बीच मंत्री का अलग अंदाज, लोक नृत्य पर खूब थिरकीं लक्ष्मी, Watch Video
महिलाओं के साथ डांस करतीं छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ की महिला और बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े लोकसभा चुनाव  के प्रचार के दौरान एक अलग अंदाज में नजर आईं. वे यहां ग्रामीण महिलाओं के साथ लोक नृत्य पर खूब थिरकीं. मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. 

ग्रामीण महिलाएं बेहद उत्साहित दिखीं

दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर सभी मंत्रियों , नेताओं ने प्रचार तेज कर दिया है. प्रदेश में जिलों का दौरा कर रहे हैं. ग्रामीणों के बीच पहुंच रहे हैं. यहां वोटर के बीच एक अलग ही माहौल में नजर आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ की महिला और बाल विकास मंत्री का चुनाव प्रचार के दौरान एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के नयनपुर इलाके में वे ग्रामीण महिलाओं के बीच पहुंचीं. यहां महिलाओं से मुलाक़ात की और उनके आग्रह पर उन्होंने सरगुजा के लोक नृत्य किया. महिलाओं के साथ उन्होंने ताल से ताल मिलाए. मंत्री को खुद के साथ डांस करते देख ग्रामीण महिलाएं बेहद उत्साहित दिखीं. मंत्री के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें Loksabha Election :नक्सलियों के गढ़ बस्तर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, सुरक्षा में तैनात हैं 4000 जवान

पूर्व मंत्री भी अलग अंदाज में दिखे

इससे पहले बस्तर के कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) भी चुनाव प्रचार के दौरान अलग अंदाज में दिखे. बस्तर के एक बाजार में ग्रामीणों के बीच पहुंचकर मुर्गा लड़ाई में हिस्सा लिया. इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. चुनाव प्रचार में पूर्व मंत्री का अंदाज लोगों ने काफी पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election : पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के पहले बस्तर में नक्सलियों ने की IED ब्लास्ट, जवान भारी पड़े तो भागे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close