नक्सल इलाके में Loksabha Election निपटाकर मध्य प्रदेश जा रहे CRPF जवानों की बस पलटी, 10 से ज्यादा घायल

CRPF Bus Accident : छत्तीसगढ़ के बस्तर में सीआरपीएफ जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इसमें 10 जवान घायल हुए हैं. ये सभी चुनावी ड्यूटी पूरी कर दंतेवाड़ा से मध्य प्रदेश जा रहे थे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छतीसगढ़ के बस्तर में CRPF जवानों से भरी बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस घटना में 10 से ज्यादा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. जहां इलाज चल रहा है. पूरा मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है.

ऐसे हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक़ दंतेवाड़ा के फरसपाल में चुनाव ड्यूटी निपटाकर CRPF के जवान जगदलपुर की और आ रहे थे. इस बीच कोड़ेनार थाना क्षेत्र के रायकोट के पास स्कॉर्पियो वाहन को बचाते हुए बीएस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस बस में 32 जवान सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना में 10 जवान घायल हो गए हैं. जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन सभी को डिमरापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ेंAnti Naxal Operation:  साथियों के साथ डेरा डालकर बैठा था नक्सली कमांडर, जवानों के साथ हुई मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

Advertisement

हाल जानने पहुंचे विधायक 

इधर जैसे ही इस घटना की  जानकारी चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनायक गोयल को मिली वे तुरंत घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंचे. यहां घायलों का हाल जाना. विधायक ने  घायल जवानों का उचित इलाज करने के निर्देश दिए. विधायक ने कहा कि ज़रूरत पड़ती है तो बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जाएगा. बता दें कि 19 अप्रैल को बस्तर में लोकसभा चुनाव था. इसके लिए क्षेत्र में तैनात सुरक्षा बलों के अलावा दूसरे राज्यों से भी फ़ोर्स भेजी गई थी. मध्य प्रदेश से भी CRPF के जवान यहां चुनावी ड्यूटी करने के लिए आए थे. लौटते वक़्त हादसे का शिकार हो गए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: डोली उठने से पहले उठेगी अर्थी, घर में घुसे बेकाबू ट्रक ने खुशियों को बदला मातम में, मामला जान आपका भी दहल जाएगा दिल

Topics mentioned in this article