विज्ञापन
Story ProgressBack

Elections 2024: डिप्टी CM साव बोले-हार के डर से घबराई कांग्रेस, नेता बोल रहे पाकिस्तानी, खालिस्तानी और नक्सली भाषा

CG News: डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांकेर में कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हार देख कर कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तानी, खलिस्तानी और नक्सलियों की भाषा में बात कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
Elections 2024: डिप्टी CM साव बोले-हार के डर से घबराई कांग्रेस, नेता बोल रहे पाकिस्तानी, खालिस्तानी और नक्सली भाषा
फाइल फोटो

Arun Sao in Kanker: चुनावी प्रचार-प्रसार के बीच छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव (Deputy CM Arun Sao) शुक्रवार को कांकेर जिले (Kanker) के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने कांकेर लोकसभा क्षेत्र (Kanker Lok Sabha Constituency) में 2 जन सभाओं को संबोधित किया. इससे पहले उपमुख्यमंत्री साव ने भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर पाकिस्तानी, खालिस्तानी और नक्सलियों की भाषा बोलने का आरोप लगाया. साव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हार के डर से कांग्रेसी नेता पाकिस्तानी, खालिस्तानी और नक्सलियों की भाषा में बात कर रहे हैं.

हार के डर से बौखलाई कांग्रेस पार्टी

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी मजबूती से चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है और पार्टी के पक्ष में सकारात्मक वातावरण है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है. कांग्रेस प्रत्याशियों का कांग्रेस के लोग ही विरोध कर रहे हैं. जनता भी विरोध कर रही है और कांग्रेस आज नेतृत्व विहीन है. कांग्रेस की विश्वसनीयता जनता के बीच समाप्त हो चुकी है और हार सुनिश्चित देख कर कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तानी, खलिस्तानी और नक्सलियों की भाषा में बात कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, "कोई लाठी से सिर फोड़ने की बात करते हैं तो कोई मोदी जी को मारने और मरने की बात करते हैं. ये लगातार हो रहा है. कांग्रेस पार्टी हार के डर से बौखलाई हुई है, घबराई हुई है और सभी मर्यादाओं को भूल कर लांघकर एक गरीब मां का बेटा जो प्रधानमंत्री है उसे पचा नहीं पा रही है. जनता के बीच उनसे मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं और इसलिए कहीं न कहीं षड्यंत्र करते हुए दिख रहे हैं."

भाजपा का मिशन इलेवन: सभी 11 सीटें जीतने का दावा

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को बड़ी गंभीरता से लड़ती है. लोकसभा चुनाव को भी पूरी ताकत से लड़ रही है. भाजपा मिशन 11 में जुटी हुई है. 11 सीटें जीतने पूरी मजबूती से काम कर रही है. पिछले 10 साल में नरेंद्र मोदी (PM Modi) के काम और पिछले 100 दिनों के विष्णुदेव साय के काम के कारण प्रदेश के लोगों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सकारात्मक वातावरण है, उत्साह का वातावरण है. 

उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी जी ने जो 10 साल में आम लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का योजना बनाकर जो काम किया है, इसलिए आम लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. इसके लिए आम लोग ही आगे बढ़कर नरेंद्र मोदी जी को ताकत और मजबूती प्रदान कर रहे हैं. पिछले 100 दिनों में मोदी की गारंटी जो हमने लगातार पूरा किया है. लोग प्रसन्न हैं, उत्साहित हैं. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दे रहे हैं. इससे स्पष्ट हो रहा है छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. कांकेर लोकसभा भी अच्छे बहुमत के साथ जीतेगी.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2024: 25 हजार के सिक्के लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा प्रत्याशी, निर्वाचन अधिकारियों ने लौटाया

यह भी पढ़ें - सावधान! खेलते वक्त बच्चे ने खाई इमली, फेफड़ों में फंसा बीज, ऑपरेशन कर डॉक्टर ने ऐसे बचाई जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close