सनकी युवक ने छात्रा को दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला, पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे सन्न 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक नाबालिग छात्रा को सम्मान की रक्षा करने पर मौत की सजा मिली है. एक सनकी युवक ने उसे पीट-पीटकर मार डाला है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है ? 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh : कवर्धा में एक नाबालिक छात्रा को अपनी सम्मान की रक्षा करने पर जान गंवानी पड़ी. छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद वापस घर जा रही थी. तभी गांव के एक सनकी युवक झिटी दुबली पतली कहकर चिढ़ाने लगा. जिसका छात्रा ने विरोध किया. इतने में युवक आक्रोश में आकर छात्रा को दौड़ाकर डंडे से पीटा. जिससे उसकी मौत हो गई.

ये है पूरा मामला

पूरा मामला कवर्धा सिटी कोतवाली के बाजार चारभाटा चौकी अंतर्गत ग्राम बम्हनी का है. चौकी प्रभारी सुरेश कश्यप ने बताया  कल 13 अगस्त को लगभग 5 बजे गांव के स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने सहेलियों के साथ घर वापस जा रही थी.

तभी रास्ते मे इतवारी के घर के पास गांव के ही 19 साल के सनकी युवक विक्की कौशिक पिता जागेश्वर कौशिक छात्रा को झिटी( दुबली-पतली ) कहकर जोर से चिढ़ाने लगा.

जिसे छात्रा ने ऐसा बोलने से मना किया. लेकिन युवक नहीं माना, बल्कि उसे और भी ज्यादा चिढ़ाने लग गया. 

किया था विरोध 

छात्रा ने इसका विरोध किया. इतने में युवक ने पास में पड़े डंडे को उठाया और छात्रा को दौड़ाकर मारे से जिससे छात्रा के सिर पर गंभीर चोटें आई और घायल होकर गिर गई.  इसके बाद युवक फरार हो गया. छात्रा के साथ मे जा रही सहेलियों ने इसकी सूचना घर वालों को दी जिसके बाद परिजन छात्रा को कवर्धा के रूपजीवन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां लगभग 7 बजे शाम को छात्रा की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें साजिशकर्ता TI गए जेल, लिखा - नेताजी को बता देना... नाम आया सामने, पढ़ें जांच रिपोर्ट

कोर्ट में आज करेंगे पेश 

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है.आज छात्रा के शव का  पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इधर आरोपी के खिलाफ  बीएनएस की धारा 103(1) के तहत हत्या का मामला दर्ज कर युवक से पूछताछ की जा रही है. इसके बाद आज युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें इस सड़क पर मिले 22 गायों के शव, वाहन से फेंकने और तस्करी की आशंका, मंत्री ने कही यह बात 

Topics mentioned in this article