विज्ञापन

करमा नाचने ससुराल आया जीजा, लात-घूसों से पीट-पीटकर दामाद की ले ली जान

Crime News: बलरामपुर में अपने ससुराल आए एक युवक को एक छोटी सी विवाद होने के कारण उसे मार दिया. मारने के बाद उसके शव को कुएं के पास छोड़ दिया था. मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत अन्य 6 लोगों को आरोपी पाया और सभी को गिरफ्तार कर लिया.

करमा नाचने ससुराल आया जीजा, लात-घूसों से पीट-पीटकर दामाद की ले ली जान
पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jija killed in Sasural: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक युवक को अपने ससुराल जाना बहुत भारी पड़ा... ससुराल में मामूली से विवाद को लेकर वहां के लोगों ने युवक की हत्या कर दी. युवक का शव कुएं पर मिला. पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुई हत्या के आरोपी एक नाबालिग समेत 6 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने करमा (Karma Puja) के अवसर पर नाचने के लिए ससुराल आए अपने ही जीजा की शराब पीने की बात पर विवाद होने के बाद उसकी जान ले ली और शव को कुएं में फेंक दिया था.

पत्नी के साथ गए थे ससुराल

पूरा मामला जिले के कुसमी थाना क्षेत्र इलाके के घुघरी कला गांव का है, जहां के रहने वाले राजेश पैकरा अपनी पत्नी सुनीता के साथ गांव में ही करमा नाचने के लिए गया हुआ था. वहां उसके ससुराल नावाडीह गांव से एक अपचारी बालक सहित दो अन्य साथी एवं मृतक के दो साले भी करमा नाचने आए थे. पहले सभी ने मिलकर हड़िया का सेवन किया. इसके बाद नशा पर्याप्त नहीं होने पर महुआ शराब खोजने लगे. गांव में जब यह शराब नहीं मिला, तो सभी दूसरे गांव चले गए. जहां मृतक राजेश अपनी पत्नी और सालों को शराब नहीं मिलने के बाद गाली गलौज करने लगा. इसी बात पर विवाद हुआ.

गला दबाकर कर दी हत्या

सभी ने मिलकर जीजा राजेश पर पहले लात-घुसे और लाठी-डंडे से हमला किया. फिर जब वह चिल्लाने लगा, तो उसे पकड़ कर एक सुनसान जगह में स्थित कुएं के पास ले गए और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. सबूत मिटाने के सोच से सभी ने मिलकर लाश को कुएं में डाल दिया और लाठी डंडे को छुपा दिया था. मृतक जब घर नहीं पहुंचा, तो उसके पिता ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद मामले पर पुलिस ने खोज शुरू की, तो पता चला कि कुएं में अज्ञात लाश मिली है.

ये भी पढ़ें :- Crime News: रतलाम के जिम ट्रेनर का इंदौर के जिम ट्रेनर ने किया था अपहरण और मारपीट, पांच में से एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

पोस्टमार्टम के बाद हुआ खुलासा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद पता चला कि युवक की हत्या की गई है. संदेह मृतक की पत्नी एवं उसके सभी भाइयों पर गया. जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई, तो सभी ने जुर्म करना स्वीकार कर लिया. जिस पर भारतीय न्याय संहिता के विभिन्न धाराओं के साथ सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें :- Suicide: शादी के कुछ दिन बाद ही कर ली आत्महत्या, नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में लिखा-'पापा मैं हार गई'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ सरकार को हाई कोर्ट से फटकार, रिटायर्ड इंस्पेक्टर से विभाग नहीं कर सकता वसूली; ड्यूस का तत्काल करें भुगतान
करमा नाचने ससुराल आया जीजा, लात-घूसों से पीट-पीटकर दामाद की ले ली जान
Conspiracy to implicate former CM Bhupesh Baghel 7 page letter written to Supreme Court CJI
Next Article
Chhattisgarh: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सुप्रीम कोर्ट के CJI से लगाई न्याय की गुहार! लिखा 7 पेज का पत्र
Close