Murder: बेटे ने पिता की टांगी से ले ली जान ! मोबाइल रिचार्ज के लिए नहीं दिया था पैसा

CG Crime: छत्तीसगढ़ के जशपुर से पिता-पुत्र के रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर है. एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की इसलिए नृशंस हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे नहीं दिए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

CG Crime News In Hindi: जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक कलयुगी बेटे ने मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसा नहीं देने पर अपने पिता की टांगी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी. घटना के बाद गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. साथ ही आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के रघुनाथपुर पंचायत के छुरीपहरी गांव की है.

इस बात पर पिता के साथ विवाद करने लगा

मृतक सैनाथ तिर्की (उम्र-52 वर्ष) अपने पहली मृत पत्नी से हुए बेटे रंजित तिर्की (उम्र-30 वर्ष) और दूसरी पत्नी सुमाती तिर्की के साथ रहता था. कुछ दिनों पहले आरोपी रंजित  मजदूरी कर कुछ पैसा कमाई किया था और मजदूरी से कमाई राशि को अपने पिता सैनाथ को रखने को दिया था. घटना वाले दिन बेटे ने मोबाइल रिचार्ज करने के लिए अपने पिता से जमा कराए रुपये की मांग की, तो पिता ने अभी पैसा नहीं होने का हवाला देते हुए कहा की व्यवस्था होते ही पैसा दे दूंगा, जिससे नाराज होकर वह पिता के साथ विवाद करने लगा.

ये भी पढ़ें- Smuggling Liquor: भाजपा नेता का भाई कर रहा था शराब की तस्करी,  पुलिस ने गाड़ी समेत ऐसे पकड़ा

FSL की टीम जांच में जुटी

बढ़ते विवाद में आक्रोश में आकर बेटे ने पिता पर डंडा और टांगी से जानलेवा हमला कर दिया. वहीं, बीच बचाव करने पहुंची सौतेली मां सुमाती के साथ भी आरोपी बेटे रंजीत ने जमकर मारपीट की. घटना के बाद पहुचीं पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को कब्जे में लिया. घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है. पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक रंजीत को हिरासत में लिया गया. आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बड़वानी जिले के गांव में फैली रहस्यमयी बीमारी, हर घर मिल रहे बीमार लोग