विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral

CG News: छत्तीसगढ़ सीएम विष्णु देव साय के गृह जिले की दो बेटियों ने छेड़छाड़ का विरोध बहादुरी के साथ किया है. सगी बहनों ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Read Time: 3 mins
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) के गृह जिले जशपुर (Jashpur) में लड़कियों को छेड़ना एक मनचले को बहुत भारी पड़ गया. मनचले की हरकत से परेशान सगी बहनों ने उसे घर से निकालकर सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी. इसे ऐसा सबक सिखाया कि हर कोई इन बहादुर लड़कियों को देखता रह गया और इन्हें शाबाशी भी देता रहा. मनचले की जमकर हो रही धुनाई का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरा मामला जिले के सन्ना थाना क्षेत्र का है. फिलहाल ये मामला थाना तक नहीं पहुंचा है. 

ये है पूरा मामला

दरअसल सन्ना थाने क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में एक युवक हमेशा रास्ते चलती लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट करता था. आदत से मजबूर युवक ने रास्ते चल रही दो सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ की तो दोनों बहनों ने युवक इस पर आपत्ति जताई. युवक ने किसी को बताने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी. इसकी जानकारी बहनों ने अपने परिजनों को दी. परिजनों के साथ दोनों बहादुर बहनें मनचले युवक के घर पहुंच गई. जहां युवक को पकड़कर चप्पल से पीटते हुए घर तक लाया और सबके सामने चप्पल से जमकर पिटाई की. 

ये भी पढ़ें NDTV Super Exclusive: नक्सलियों ने चट्टानों के नीचे छिपाकर रखा था हथियारों का इतना बड़ा ज़खीरा, जवानों ने ऐसे खोज निकाला

अन्य लड़कियों को नहीं छेड़ने की भी नसीहत 

इतना ही नहीं इन बहनों ने मनचले युवक को नसीहत भी दी कि वो अन्य किसी लड़कियों से छेड़छाड़ न करे. युवक से माफी भी मंगवाई. इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई. मनचले युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. बहरहाल सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सबक सिखाने वाली दोनों बहादुर बेटियों को शाबाशी दे रहे हैं.  

ये भी पढ़ें बृजमोहन के इस्तीफे के बाद गरमाई सियासत, पूर्व मंत्री ने विष्णु कैबिनेट को बोला 'खटारा' और कह दी ये बड़ी बात ... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs Russia: बाइडेन सरकार का बड़ा कदम, रूस के Kaspersky Antivirus Software पर लगाया बैन
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
Border Security Force jawan found dead in Chhattisgarh BSF jawan shot himself in Naxal affected Kanker district of Chhattisgarh
Next Article
Chhattisgarh News : नक्सल प्रभावित कांकेर में BSF जवान ने खुद को मारी गोली, इस हाल में जंगल में पड़ा मिला शव
Close
;