विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

सूरजपुर: बारिश के चलते भरभरा कर गिरा कच्चा मकान, 6 लोग घायल

धरतीपरा स्थित मनोहर राम अपने पूरे परिवार के साथ बूधवार रात घर में सोया हुआ था. सुबह लगभग चार बजे मकान का दो कमरा ढह गया, जिसमे एक बच्ची समेत 6 लोग दब गए. ऐसे में परिवार के सदस्यों ने सरपंच समेत स्थानीय जनप्रतिनिधियो से मदद की  मांग की है.

Read Time: 2 mins
सूरजपुर: बारिश के चलते भरभरा कर गिरा कच्चा मकान, 6 लोग घायल

सूरजपुर: जिले में बीते तीन दिनो से लगातार बारिश का दौर जारी है. बारिश से जहां नदी नाले उफान पर हैं तो वहीं आम जन जीवन भी प्रभावित होते नजर आ रहा है. धरतीपारा गांव में बारिश के कारण एक कच्चा मकान ढह गया है, जिसमें  6 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. वहीं, हादसे के वक्त घर में 11 लोग मौजुद थे.

धरतीपरा स्थित मनोहर राम अपने पूरे परिवार के साथ बूधवार रात घर में सोया हुआ था. सुबह लगभग चार बजे मकान का दो कमरा ढह गया, जिसमे एक बच्ची समेत 6 लोग दब गए. ऐसे में परिवार के सदस्यों ने सरपंच समेत स्थानीय जनप्रतिनिधियो से मदद की  मांग की है. लेकिन 12 घंटे बीतने के बाद भी पीड़ितो के हालात का जायजा लेने कोई नहीं पहुंचा.

SDM ने बताया क्षतिपूर्ति का है प्रावधान
वहीं, पूरे मामले पर एसडीएम सूरजपुर रवि सिंह ने बताया कि प्राकृतिक आपदा के तहत जो भी नुकसान घर को हुआ है. उसका क्षतिपूर्ति का प्रावधान है. उसे पुरा किया जाएगा. लगातार हो रही बारिश के मद्देनजर अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि आपदा पीड़त को जल्द से जल्द राहत पहुंचाया जाए.

ये भी पढ़ें:-

शाजापुर: जिला अस्पताल में कागज पर हो रहे हैं एक्स-रे ! सबूत देखकर भी CMO का इनकार

जांजगीर चांपा:: 3 बेटियों और पत्नी की रापा मारकर निर्मम हत्या, पति गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दिया इस्तीफ़ा, रायपुर से सांसद चुने जाने के बाद छोड़ा मंत्री पद
सूरजपुर: बारिश के चलते भरभरा कर गिरा कच्चा मकान, 6 लोग घायल
Chhattisgarh News Dhamtari police arrested five accused of theft
Next Article
MP News: घरों के ताले तोड़ने वालों की अब खैर नहीं, CCTV फुटेज से ऐसे हो गया खुलासा!
Close
;