चैनल के लिए ऐसे बना रहा था बाइक रेसिंग का वीडियो, देखते ही देखते YouTuber की चली गई जान

Chhattisgarh News: तेज रफ्तार में बाइक चलाने के शौक ने एक यूट्यूबर की जान ले ली. बाइक की गति इतनी तेज हो गई, की वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Korba YouTuber Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा जिले के एक यूट्यूबर का सड़क हादसे में दुखद निधन हो गया. तेज रफ्तार ने इस दुर्घटना को अंजाम दिया, जिसमें यूट्यूबर की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक रेसिंग (Bike Racing) के शौक ने एक युवा की जान ले ली... रविवार की शाम, मोनिश कर्ष (Monish Karsh) नामक 21 वर्षीय यूट्यूबर अपनी स्पोर्ट्स बाइक को बेहद तेज गति से चला रहा था. कुसमुंडा क्षेत्र के गेवरा बस्ती का निवासी मोनिश गेरवा घाट पुल पार कर दर्री की ओर जा रहा था. उसी समय उसकी बाइक की स्पीड अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में मोनिश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

शिक्षक है मोनिश के पिता

घटना की जानकारी मिलते ही दर्री पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मोनिश की दो बहनें हैं और उसके पिता अनिल कुमार करतला क्षेत्र के एक विद्यालय में शिक्षक हैं. मोनिश बाइक रेसिंग का शौकीन था और यूट्यूब पर अपनी रेसिंग वीडियो अपलोड करता था. हाल ही में उसने चार से पांच लाख रुपये की एक रेसिंग बाइक खरीदी थी. जिसमें वीडियो बना कर यूट्यूब में अपलोड करता था जिससे उसकी अच्छी फैन फॉलोइंग हो गई थी.

Advertisement

बुरी तरह से टूट गई बाइक

ये भी पढ़ें :- Kangana Ranaut की फिल्म को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, विवेक तंखा ने विवाद को लेकर ऐसे कसा तंज

Advertisement

अन्य लोगों के लिए सबक

यह हादसा एक बड़ी लापरवाही का परिणाम है और युवाओं को इससे एक महत्वपूर्ण सबक लेना चाहिए कि बाइक और अन्य वाहन रेसिंग के लिए नहीं हैं. वाहन एक साधन है जो हमें एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाता है और इस तरह के शौक केवल परिवार और समाज के लिए दुखद परिणाम ला सकते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- जालसाज ने खुद को एसडीएम का स्टेनो बताकर किसान से मांगी रिश्वत, लेकिन पड़ गया उल्टा!

Topics mentioned in this article