विज्ञापन
Story ProgressBack

Gariaband News: अवैध खनन करने वालो के हौसले तो देखिए, खनिज टीम पर ही कर दिया जानलेवा हमला...

इस दौरान घाट पर उपस्थित लोगों ने खनिज अधिकारियों को घाट पर पहुंचने के पहले ही रोक लिया और कुछ युवकों ने  अधिकारियों के साथ मारपीट और धक्का मुक्की शुरू कर दी. इन लोगों ने वाहन में सवार ड्राइवर को वाहन से निकाल कर जमीन में पटककर, उसके साथ मारपीट भी की

Read Time: 3 min
Gariaband News: अवैध खनन करने वालो के हौसले तो देखिए, खनिज टीम पर ही कर दिया जानलेवा हमला...
खनिज टीम पर किया गया हमला

Chhattisgarh News: अवैध खनन करने वालों के बुलंद हौसले तो देखिए, खनिज विभाग की टीम पर ही जानलेवा हमला कर दिया. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद (Gariaband) के पांडुका स्थित अवैध रेत घाट कुटेना में सोमवार देर रात लगभग 12 से 1 बजे 5 से 6 पोकलेन मशीनों द्वारा रेत खनन करने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद खनिज विभाग की चार सदस्यों की टीम कुटेना रेत घाट पहुंची थी. इस दौरान घाट पर अवैध खनन चल रहा था, जिसपर कार्रवाई करने की बात अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित लोगों से की.

वाहन चालक को वाहन से निकालकर की गई मारपीट

इस दौरान घाट पर उपस्थित लोगों ने खनिज अधिकारियों को घाट पर पहुंचने के पहले ही रोक लिया और कुछ युवकों ने  अधिकारियों के साथ मारपीट और धक्का मुक्की शुरू कर दी. इन लोगों ने वाहन में सवार ड्राइवर को वाहन से निकाल कर जमीन में पटककर, उसके साथ मारपीट भी की. इन युवकों में सुरेश साहू, महेश छाबड़ा,राहुल बंधेकर कुरूद थे.

इस दौरान 18 से 20 लोग मौके पर मौजूद थे, जो राजधानी रायपुर से आने की बात कह रहे थे और सत्ता पक्ष के नेता से जुड़े होने की धौंस दिखाकर खनन बंद नही करने की बात कह रहे थे. इन लोगों के हाथों में हॉकी स्टिक और डंडे भी थे. इन लोगों ने अधिकारियों के साथ मारपीट करने के अलावा उनके वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी. अचानक हुए हमले से टीम ने जैसे -तैसे भागकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें पराठा खाकर बन सकते हैं लखपति ! कहीं ये मौका हाथ से ना निकल जाए... जल्दी पहुंच जाइए जयपुर के 'पराठा जक्शन'

पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद कर रही है कार्रवाई

इस मामले को लेकर आज सुबह जिले के बड़े अधिकारियों से मंत्रणा करने के बाद अभी पांडुका थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंच रही है, फिलहाल कुल 3 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की जा रही है. बाकि लोगों पर पुलिस पड़ताल करने के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: सुकमा-बीजापुर सीमा कैंप पर नक्सलियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 14 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close