विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में शिक्षिका से गैंगरेप, वॉटर फॉल दिखाने के बहाने करतूत को दिया अंजाम

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कुछ लोगों ने दनगरी वॉटर फॉल दिखाने के बहाने एक महिला शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म किया.

Read Time: 3 min
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में शिक्षिका से गैंगरेप, वॉटर फॉल दिखाने के बहाने करतूत को दिया अंजाम

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कुछ लोगों ने दनगरी वॉटर फॉल दिखाने के बहाने एक महिला शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले महिला से फोन पर दोस्ती की फिर वॉटर फॉल दिखाने के बहाने ले जाकर गंदे काम को अंजाम दिया. मामला कुसमी शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है.

g3pdvfro

पीड़िता ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर अब बगीचा थाना पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला शिक्षिका शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में पदस्थ है. कुछ दिनों पहले शिक्षिका की दो लोगों से फोन पर बात हुई. ये बातचीत दोस्ती में बदल गई. इसके बाद बीते 4 सितंबर को दोनों ने शिक्षिका को दनगरी वॉटर फॉल दिखाने का न्योता दिया. महिला विश्वास करके उनके पास गईं. इसके दोनों आरोपी उसे वॉटर फॉल घूमाने ले गए. यहां आरोपियों ने सूनसान इलाके का फायदा उठाकर महिला के साथ गलत करतूत को अंजाम दिया. आरोपियों ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे. बाद में महिला ने हिम्मत की और पंडरा पाठ चौकी में पूरे मामले की शिकायत की. महिला के मुताबिक आरोपियों के नाम सद्दाम खान और सोनू उर्फ इम्तियाज है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506 ,323 व 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच बगीचा थाना पुलिस कर रही है. थाने के इंचार्ज अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. दोनों फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: कबीरधाम : चोरों ने दिनदहाड़े 7 लाख की नगदी- जेवरात पर किए हाथ साफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close