विज्ञापन
Story ProgressBack

AAP नेता की दबंगई: अधिकारियों के सामने बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत नाजुक, जानें क्या है मामला

Raigarh News: 2019 के जमीन विवाद को लेकर आप नेता ने भाजपा कार्यकर्ता के उपर गोली चला दी. युवक की हालत इतनी गंभीर है कि उसे खरसिया अस्पताल से रायगढ़ रेफर कर दिया गया.

Read Time: 2 min
AAP नेता की दबंगई: अधिकारियों के सामने बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत नाजुक, जानें क्या है मामला
गोली लगने के बाद युवक की हालत गंभीर

AAP leader shot BJP worker: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) जिले के खरसिया से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई. यहां  आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के एक नेता ने बीजेपी कार्यकर्ता को तीन बार गोली मारी. पहली गोली उसके पीठ पर लगी और दूसरी और तीसरी सिर पर लगी. इसके बाद युवक को खरसिया अस्पताल (Kharsiya Hospital) में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने के कारण उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया है. जिस समय गोलीकांड को अंजाम दिया गया उस समय घटनास्थल पर तहसीलदार, आरआई और पटवारी के साथ पूरा राजस्व अमला भी मौजूद था.

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

गोली मारने का यह कांड तहसीलदार, आरआई और पटवारी के सामने हुआ. दरअसल, 2019 के जमीन विवाद को लेकर आप पार्टी के खरसिया प्रत्याशी रहे अमर अग्रवाल और संजय नगर के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल गिरी के बीच आपसी विवाद चल रहा था. जिसके बाद राजस्व अमले के सामने आप नेता ने बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी. गोलीकांड की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई. 

ये भी पढ़ें :- Madsaur: दो बच्चों समेत पिता का फंदे से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

घायल की हालत बेहद गंभीर

घायल गोपाल की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरसिया में उपचार के बाद उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार जिस समय गोलीकांड को अंजाम दिया गया, उस समय घटनास्थल पर तहसीलदार, आरआई और पटवारी के साथ पूरा राजस्व अमला भी मौजूद था.

जल्द किया जाएगा आरोपी को गिरफ्तार

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने यह भी बताया कि जिस गन से आरोपी ने फायर किया था वह एयर गन चिड़िया मारने वाली थी.

ये भी पढ़ें :- Shivpuri में सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी, जातिगत जनगणना को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close