विज्ञापन
Story ProgressBack

घर में सो रहा था परिवार ! बाहर बदमाशों ने कर दी दिल दहला देने वाली हरकत

Durg Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में देर रात अनजान बदमाशों ने ऐसी हरकत की जिससे आस-पास के लोगों की जान पर बन पाई. हालांकि मामले में गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी.

Read Time: 3 mins
घर में सो रहा था परिवार ! बाहर बदमाशों ने कर दी दिल दहला देने वाली हरकत
(फाइल फोटो)

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में देर रात अनजान बदमाशों ने ऐसी हरकत की जिससे आस-पास के लोगों की जान पर बन पाई. हालांकि मामले में गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी. दरअसल, घटना जिले के कुम्हारी इलाके की है. जहां कुछ बदमाशों ने घर में खड़ी मोपेड और स्कूटी में आग लगा दी. आरोपियों ने घर के बाउंड्रीवाल को फांदकर आगजनी की इस घटना को अंजाम दिया. क्योंकि अब बाउंड्रीवाल गेट में ताला लगा था.

बदमाशों ने क्या किया ?

.... इसलिए परिवार के सभी लोग बिना किसी चिंता के घर के अंदर चैन से सो रहे थे. लेकिन जब सुबह उठ कर सभी ने बाहर का नज़ारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर के बाहर खड़ी उनकी दोनों टू-व्हीलर गाड़ियां जल कर ख़ाक हो गई थी. इसके बाद परिवार के लोग आपाधापी में पुलिस थाने गए और वहां जाकर मामला दर्ज कराया.

दर्ज की गई FIR रिपोर्ट

कुम्हारी इलाके के खपरी गांव के रहने वाले फरियादी जुगत साहू ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है. इस पर पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ BNS की धारा 326 (C) और 331 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

रातों रात हो गया भारी नुकसान

रातों रात हो गया भारी नुकसान

कितना हुआ नुकसान ?

फरियादी जुगत साहू ने पुलिस को बताया कि उसकी TVS Super Heavy Duty Moped और बेटी के नाम की एक स्कूटर घर के बाद बाहर खड़ी थी. उन्होंने करीब शाम 7 बजे लाकर उन्होंने बाउंड्री वाल के अंदर खड़ा कर दिया था. रात में परिवार ने खाना-पीना खाया और बाउंड्री गेट पर ताला लगाया और सो गए.

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार हिंसा में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी

छानबीन में जुटी पुलिस

परिवार ने सुबह करीबन 5 बजे उठने पर देखा कि आंगन में रखे दोनों‌ गाड़ियों को किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाकर नुकसान कर दिया है. साथ ही घटनास्थल के पास ही किसी व्यक्ति के पैर का निशान भी है. इसके बाद परिवार वालों ने गांव में पतासाजी कर घटना की रिपोर्ट लिखवाई है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को भारतीय राजनीति के लिए बताया अप्रासंगिक, बोले-वो हल्की...
घर में सो रहा था परिवार ! बाहर बदमाशों ने कर दी दिल दहला देने वाली हरकत
Kawardha News Troubled by land dispute victim demands mass euthanasia from collector
Next Article
Chhattisgarh News: इस जिले में पीड़ित ने कलेक्टर से की इच्छामृत्यु की मांग, जानें क्यों आई ये नौबत !
Close
;