विज्ञापन
Story ProgressBack

Exit Poll 2024: एग्जिट पोल के परिणाम से गद-गद हुए डॉ. रमन, Narendra Modi को लेकर कही ये बड़ी बात

Exit Poll Results: शनिवार को आए एग्जिट पोल्स में साफ नजर आया कि भाजपा देश के साथ प्रदेश में भी बहुमत के साथ आने जा रही है. ऐसे में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने बड़े दावे किए.. 

Read Time: 3 mins
Exit Poll 2024: एग्जिट पोल के परिणाम से गद-गद हुए डॉ. रमन, Narendra Modi को लेकर कही ये बड़ी बात
डॉ. रमन सिंह-छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष

Chhattisgarh Exit Polls: शनिवार, 1 जून को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए एग्जिट पोल (Exit Polls Result 2024) के परिणाम जारी कर दिए गए. इसमें पूरे देश सहित प्रदेश में भी भाजपा (BJP) पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाती हुई नजर आई. इसी बीच, राजनांदगांव (Rajnandgaon) विधायक और छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Vidhan Sabha) अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां आयोजित आरोग्य भारती (Aarogya Bharti) की अखिल भारतीय कार्यशाला में शिरकत करते हुए कार्यशाला को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नक्सल मोर्चे पर छत्तीसगढ़ को सफलता मिल रही है. केंद्र में फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार बनेगी और जोरदार तरीके से भाजपा की सरकार बनेगी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किए बड़े दावे

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह आज अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव पहुंचे. यहां उन्होंने शहर के अग्रसेन भवन में आयोजित आरोग्य भारती की स्वास्थ्य ग्राम योजना पर आधारित अखिल भारतीय दो दिवसी कार्यशाला के उद्घाटन अवसर पर शिरकत किया. कार्यशाला को संबोधित करते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा कि पूरे देश में आरोग्य भारतीय जैसी जन जागरण करने वाली संस्था देश की आवश्यकता है. 22 सालों की यात्रा में हिंदुस्तान के 90 प्रतिशत से ज्यादा जिले में आरोग्य भारती की पहुंच हो चुकी है. उन्होंने कहा कि कोरोना कल में आयुर्वेद परंपरागत चिकित्सा पद्धति की आवश्यकता समझ आई.

ये भी पढ़ें :- Exit Poll 2024: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को दो सीटों का नुकसान, BJP का एकतरफा राज

अंतिम चरण के चुनाव के बाद किया भाजपा के जीतने का दावा

इस अवसर पर डॉ. रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव को लेकर कहा, 'सातवें चरण के बाद मैं यहां कह सकता हूं कि तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. देश की जनता ने उन पर और मोदी की गारंटी पर विश्वास किया है.' नक्सल मोर्चे पर छत्तीसगढ़ को मिल रही सफलताओं को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और विष्णु देव साय की डबल इंजन सरकार ने यहां शानदार अभियान चलाया हुआ है, जिससे पूरा प्रदेश नक्सल उन्मूलन की दिशा में काफी आगे बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें :- India Elections 2024 Poll of Exit Poll Results: MP में BJP को 28 कांग्रेस को 1 सीट, पिछले चुनाव जैसा परिणाम?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bloomberg Billionaires Index: गौतम अदाणी फिर बने एशिया के सरताज, मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ बने सबसे रईस शख्स
Exit Poll 2024: एग्जिट पोल के परिणाम से गद-गद हुए डॉ. रमन, Narendra Modi को लेकर कही ये बड़ी बात
hospitals in koriya in bad conditions no bed for new patients
Next Article
वाह रे छत्तीसगढ़ सरकार! अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहे हैं बेड, जमीन पर लिटाकर किया जा रहा इलाज
Close
;