विज्ञापन

Krishna Janmashtami 2024: जन्माष्टमी पर छत्तीसगढ़ में'ड्राई डे' घोषित, निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Dry Day Declared on Shri Krishna Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी पर छत्तीसगढ़ में 'ड्राई डे' घोषित किया गया है. इस दौरान प्रदेश में देशी-विदेशी मदिरा की दुकानें, होटल, बार और क्लब बंद रहेंगी. वहीं निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Krishna Janmashtami 2024: जन्माष्टमी पर छत्तीसगढ़ में'ड्राई डे' घोषित, निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Dry Day declared in Chhattisgarh on Shri Krishna Janmashtami 2024: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर प्रदेश में 'ड्राई डे' घोषित किया है. यानी कि 26 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर शराब की ब्रिकी नहीं होगी. राज्य शासन ने ड्राई डे को लेकर आदेश जारी कर दिया है. वहीं निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ड्राई डे घोषित होने के बाद कृष्ण जन्माष्टमी के दिन पूरे प्रदेश में शराब की दुकानें बंद हो जाएंगी. इतना ही नहीं इस दौरान अनियमितता पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

सीएम का ऐलान- 'निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई'

सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर 26 अगस्त को सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ राज्य में ‘शुष्क दिवस‘ घोषित किया गया है.

उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रदेश में स्थित समस्त देशी-विदेशी मदिरा की फुटकर दुकानें, होटल, बार, क्लब एवं भांग की फुटकर दुकानें बंद रहेंगी. निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दही हांडी प्रतियोगिता के लिए सीएम साय ने दी शुभकामनाएं

बता दें कि हाल ही में भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के साथ सार्वजनिक दही हांडी उत्सव समिति गुढ़ियारी, रायपुर के पदाधिकारियों और सदस्यों ने सीएम से मुलाकात की थी. सदस्यों ने भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर 27 अगस्त को आयोजित होने वाले भव्य दही हांडी प्रतियोगिता के बारे में बताया. इस दौरान सीएम विष्णु देव साय ने समिति के सदस्यों को सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़े: Monkeypox: मंकीपॉक्स को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी, रोकथाम व नियंत्रण के लिए दिए दिशा-निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 
Krishna Janmashtami 2024: जन्माष्टमी पर छत्तीसगढ़ में'ड्राई डे' घोषित, निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
Cyber Crime Awareness Actor Sparsh Srivastava of films like Jamtara, Laapataa Ladies and Netflix web series will set up Cyber ​ki ​Paathshaala with Chhattisgarh Police
Next Article
Cyber पाठशाला में ये एक्टर देंगे टिप्स, नेटफ्लिक्स पर जामताड़ा और लापता लेडीज में आ चुके हैं नजर
Close