विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhamtari Double Suicide: पहले भाई ने किया सुसाइड, 7 महीने बाद बेटी के साथ एक ही फंदे में झूल गई बहन

Mother and daughter commit suicide in single rope: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को डेड बॉडी को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई. मां-बेटी की सुसाइड के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है. मृतका के आखिरी इंस्टाग्राम से लगता है महिला डिप्रेशन में थी. 

Read Time: 3 mins
Dhamtari Double Suicide: पहले भाई ने किया सुसाइड, 7 महीने बाद बेटी के साथ एक ही फंदे में झूल गई बहन
सुसाइड से पहले का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

Mother And Daughter Committed Suicide: धमतरी जिले की रामसागर पारा शिव चौक निवासी एक मां-बेटी एक ही फंदे में झूल कर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घर में फांसी का फंदा लगाकर एक साथ सुसाइड करने वाली मां और बेटी की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को डेड बॉडी को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई. मां-बेटी की सुसाइड के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है. मृतका के आखिरी इंस्टाग्राम से लगता है महिला डिप्रेशन में थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक फांसी लगाने वाली मां-बेटी की पहचान क्रमशः खुशबू शर्मा (अनु) और अंतरा शर्मा के रूप में हुई है, पुलिस ने दोनों मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.  पोस्टमार्टम के लिए डेड बॉडी को जिला अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है. 

मां बेटी के एक साथ एक ही फंदे सुसाइड की वजह अज्ञात

ऐसा पहली बार देखा गया है जब एक ही फंदे पर दो लोगों ने फांसी लगाकर सुसाइड किया हो. सुसाइड करने वाली दोनों मां-बेटी के बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है. मां खुश्बी शर्मा द्वारा आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया गया था.

करीब 7 महीने पूर्व महिला के भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी वजह से बहन सदमे में थी. बताया जाता है महिला के भाई ने प्रेस प्रसंग में फेल होने से दुखी होकर सुसाइड किया था.

'यहां अंत में कुछ ठीक नहीं होता, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार होता है'

इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो पोस्ट में मृतका खुश्बू शर्मा ने एक टेक्स्ट स्टेट्स शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'यहां अंत में कुछ ठीक नहीं होता, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार होता है.' यह इंगित करता है कि महिला डिप्रेशन में थी और बेहद संताप में हैं. बताया जाता है महिला कुछ दिन पहले भाई के सुसाइड कर लेने से दुखी रहा करती थी.

7 महीने पहले भाई ने खुद को गोली मार सुसाइड कर लिया था

वहीं, मां-बेटे द्वारा एक साथ सुसाइड करने को लेकर आस-पड़ोस के लोगों सनसनी फैली हुई है. उन्होंने बताया कि करीब 7 महीने पूर्व महिला के भाई ने प्रेम प्रसंग में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी वजह से बहन सदमे में थी. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-MP Crime : बीवी- बच्चों के लिए ऐसी क्रूरता! शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने 3 महीनें की बेटी को पटका, फिर पत्नी के.... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
Dhamtari Double Suicide: पहले भाई ने किया सुसाइड, 7 महीने बाद बेटी के साथ एक ही फंदे में झूल गई बहन
Newborn First Cry in Ambulance Pregnant Woman Delivers Baby Girl in Route
Next Article
एम्बुलेंस में गूंजी किलकारी, गर्भवती महिला ने रास्ते में बच्ची को दिया जन्म
Close
;