विज्ञापन

डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग को दी 14 करोड़ रुपये की सौगात, इन विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

Chhattisgarh: अपने दुर्ग दौरे के दौरान छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने 14 करोड़ रुपये के परियोजना कार्यों का भूमि पूजन किया. उन्होंने जिले के लोगों को इसके लिए शुभकामना भी दी.

डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग को दी 14 करोड़ रुपये की सौगात, इन विकास कार्यों का किया भूमि पूजन
अरुण साव ने किया करोड़ों के कार्यों का भूमि पूजन

Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के उपमुख्यमंत्री अरुण साव (Arun Sao) रविवार को दुर्ग (Durg) दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने रिसाली नगर निगम (Risali Nagar Nigam) के 14 करोड़ 18 लाख रुपये के 171 कार्यों का भूमि पूजन किया. कार्यक्रम में दुर्ग सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel), जिला अध्यक्ष महेश वर्मा सहित आम जन उपस्थित रहे. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रिसाली की जनता को मैं बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. हमारी सरकार बनने के बाद शहरों के विकास के लिए लगातार काम हो रहे हैं. शहर हमारा सुंदर और स्वच्छ बने इस दिशा में तेजी से हमारी सरकार काम कर रही है. 

सरकार को धन्यवाद-अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि निश्चित रूप से इतने कम समय में इतनी बड़ी राशि की स्वीकृति और उसका भूमि पूजन होना यह सरकार के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाता है. रिसाली की जनता को बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के भूमि पूजन उनके प्रश्नों का जवाब है. 8 महीने में कितने करोड़ रुपये का भूमि पूजन आपके सामने हो गया और इसलिए जिन्होंने पांच साल छत्तीसगढ़ के विकास को अवरुद्ध किया. 

ये भी पढ़ें :- Mid Day Meal में मासूमों को दी जा रही ऐसी दाल, देखर आंखों में आ जाएंगे आंसू

छत्तीसगढ़ सरकार हमेशा नौजवानों के साथ खड़ी-डिप्टी सीएम साव

अरुण साव ने साय सरकार को लेकर कहा कि यह मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली सरकार है, जो विकास के कीर्तिमान स्थापित कर रही है. वहीं एसआई भर्ती को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार इस दिशा में गंभीर है. गंभीरता से काम कर रही है. न्यायालय मामले में हुए थे उसे मामले में उसका परीक्षण सरकार के स्तर पर हो रहा है और सरकार इस विषय पर छत्तीसगढ़ के नौजवानों के साथ हैं. 

ये भी पढ़ें :- जहां भगवान को भी मिलती है 'मौत की सजा' : बस्तर में है दुनिया की सबसे अनोखी अदालत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जहां भगवान को भी मिलती है 'मौत की सजा' : बस्तर में है दुनिया की सबसे अनोखी अदालत
डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग को दी 14 करोड़ रुपये की सौगात, इन विकास कार्यों का किया भूमि पूजन
Villagers are deprived of basic facilities in Gram Panchayat Januva of Bharatpur block of MCB
Next Article
आजादी के 78 साल बाद भी ये गांव जोह रहा है विकास की बाट, यहां आज तक नहीं पहुंची बिजली, पानी और सड़क
Close