सपने में आई थी ‘देवी’! फिर चालू हुआ था खूनी खेल... ऐसे सुलझी बारसूर मर्डर की गुत्थी

Dantewada Crime News- रात में सपने में आकर देवी ने क्या कहा था, जिसके बाद बारसूर में खूनी खेल शुरू हो गया? एक अंधे कत्ल के पीछे एक ऐसी वजह है, जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाए. मामला दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थानाक्षेत्र का है, जहां हिड़पाल ताड़िमपारा में 27 अगस्त की रात जयराम मुचाकी की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Dantewada Crime News- रात में सपने में आकर देवी ने क्या कहा था, जिसके बाद बारसूर में खूनी खेल शुरू हो गया? एक अंधे कत्ल के पीछे एक ऐसी वजह है, जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाए. मामला दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थानाक्षेत्र का है, जहां हिड़पाल ताड़िमपारा में 27 अगस्त की रात जयराम मुचाकी की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर, भालूनाला के नजदीक झाड़ियों में फेंक दिया था.

वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी थी, लेकिन हत्या के आरोपियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नही लग रहा था. क्योंकि आरोपियों ने बड़ी ही सफाई से इस पूरे मर्डर को अंजाम दिया था. 

दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में 52 दिन बाद अब पुलिस ने उसी गांव के रहने वाले दो आरोपियों शिवराम कश्यप और बुधराम मुचाकी को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार टंगिया भी बरामद कर लिया गया है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूलते हुए हत्या की पूरी कहानी पुलिस को बताई. 

जादू-टोना करता था...

मृतक जयराम मुचाकी की हत्या की वजह बताते हुए आरोपी बुधराम ने पुलिस को बताया, “मेरी बीबी सुदरी, उसके पहले पति चैतराम मुचाकी, उनकी मां माटे और भाई सन्नू की मृतक जयराम के जादू टोना करने की  वजह से मौत हो गयी थी.” आरोपी का दावा है कि यह सब उनको सोते समय सपने में देवी ने आकर बताया.  वहीं घटना के दूसरे आरोपी शिवराम ने बताया कि मृतक ने मेरी पत्नी को भी बताया था कि मेरी मौत हफ्ते भर में जादू टोना करने से हो जायेगी.

Advertisement

ऐसे तैयार हुआ मौत का प्लान

दोनों आरोपियों ने मौत का एक प्लान बनाया. घटना की रात आरोपियों ने अपना मुंह काले गमछा से बांधा, काली टी शर्ट पहनी और जयराम के घर टंगीया लेकर पहुंचे. फिर उन्होंने बुधराम की हत्या कर दी. वहीं घर से 200 मीटर दूर झाड़ियों में हथियार भी छिपा दिये. इस कत्ल की गुत्थी सुलझाने में टीआई संजय उरसा, एएसआई जगदीशचन्द्र पाटीदार और टीम ने अहम भूमिका निभाई. 

ये भी पढ़ें- CG News: नींबू काटकर 'भूत' भगाएंगे BJP सांसद! कितनी घातक है अंधविश्वास की आग? जानिए यहां

Topics mentioned in this article