Crime News: खौफनाक! सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका, उसके बच्चे सहित पांच लोगों की हथौड़ा और कुल्हाड़ी से की हत्या

Bilaigarh Murder News: ये मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. गांव में चर्चा के अनुसार प्रेमिका की शादी से नाराज युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक परिवार की एक लड़की से प्रेम करता था. लड़की के परिवार वालों ने लड़की की शादी दूसरी जगह कर दी थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Chhattisgarh Crime News: सनकी प्रेमी ने की पांच लोगों की हत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले  (Sarangarh Bilaigarh) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि आरोपी इस परिवार की लड़की से प्रेम करता था लेकिन लड़की की शादी कहीं और हो गई. अपनी प्रेमिका की शादी के कुछ साल बाद उसने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया.

बेरहम हत्यारे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका और उसके बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

4 साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा

जानकारी के मुताबिक हत्यारा पप्पू 4 साल पहले साहू परिवार में एक लड़की के लिए रिश्ता लेकर गया था. जिस पर मृतक परिवार के लोगों ने इस रिश्ते के लिए साफ मना कर दिया था. साथ ही हत्यारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया था. इस केस को खत्म करने की बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिस लड़की के लिए हत्यारा रिश्ता लेकर गया था. वह अभी अपने मायके आई थी. जिसका 4 साल का बच्चा भी है. उसने प्रेमिका सहित चार साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा और दोनों सहित परिवार के तीन अन्य लोगों की हत्या कर दी.

Advertisement

ये मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. गांव में चर्चा के अनुसार प्रेमिका की शादी से नाराज युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक परिवार की एक लड़की से प्रेम करता था. लड़की के परिवार वालों ने लड़की की शादी दूसरी जगह कर दी थी. इस बात से नाराज होकर उसने लड़की के परिवारवालों की हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया.

Advertisement

मच गया पूरे इलाके में हड़कंप

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए हैं. मृतकों में तीन महिला, एक पुरुष और एक बच्चा भी शामिल है. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने फांसी लगा ली.

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी

सारंगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 37 किलोमीटर दूर स्थित सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव (चादंन) में हुए इस हत्याकांड में एक ही परिवार के 5 लोगों की आरोपी ने हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी. अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड को पड़ोसी युवक ने ही अंजाम दिया है. आरोपी ने एक ही परिवार के तीन महिला, एक बच्चे व एक पुरुष की धारदार हथियार हत्या कर खुद फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें MP News: मोहल्ले के लोगों से सावधान! नाबालिग को बेहोशी की दवा खिलाकर किया रेप, फिर ये हुआ...

ये भी पढ़ें MP News : तपती धूप में 180 KM क्यों भागती रही 13 साल की मासूम रेप पीड़िता? स्वास्थ्य विभाग समेत इन पर उठे सवाल...

Topics mentioned in this article