Crime News: पति को खाना नहीं देने की कीमत चुकाई अपनी जान देकर, मामला जानकर हैरान हो जाएंगे आप...

Chhattisgarh News: इस घटना के बाद परिवार के सदसयों ने घर में खून से लथपथ शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chhattisgarh Crime: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur) से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है. यहां के ग्राम पंचायत शिवपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर दी कि उसने समय पर खाना नहीं दिया था. जी हां समय पर खाना ना मिलने से नाराज पति ने अपनी पत्नी के ऊपर धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार से उतारा मौत के घाट

दरअसल, घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम पंचायत शिवपुर का है. जहां बीती रात आरोपी पति तुलसी पैंकरा ने अपनी पत्नी तेजमत पैंकरा से खाना मांगा तो पत्नी ने खाना नहीं बनाने की बात कही और घर से बाहर निकल गई. वो घर वापस आई तो फिर दोनों में आपस में विवाद होने लगा. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्सा में आकर घर में रखें धारधार कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ

परिवार के सदस्यों ने घर में खून से लथपथ शव को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है. पत्थलगांव थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु एसडीओपी भानुप्रताप चन्द्राकर ने बताया कि आरोपी मृतका द्वारा समय पर खाना नहीं दिए जाने से नाराज था. इसी दौरान दोनों में विवाद हुआ ओर आरोपी पति ने धारधार कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 

Advertisement

ये भी पढ़ें Srikanth Day 3 Collection: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने, ये रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

Topics mentioned in this article