विज्ञापन

Toilet: एक दुख भरी कथा... शौचालय बनाना परिवार को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने 5 लोगों को जमकर पीटा, एक ICU में

CG News: ये पूरा मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पर्री का है. जहां रहने वाले दिनेश अपनी जमीन पर शौचालय का निर्माण करा रहा थे. तभी पड़ोस में रहने वाले भीमराज, मनोहर सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने सौचालय बनाने की जगह को अपनी ज़मीन बताते हुए मारपीट शुरू कर दी.

Toilet: एक दुख भरी कथा... शौचालय बनाना परिवार को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने 5 लोगों को जमकर पीटा, एक ICU में

Chhattisgarh Latest News: अपनी जमीन पर शौचालय (Toilet) बना रहे एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर उनके ही गांव के ही एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी-डंडे और टांगी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. सभी घायलों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) में उपचार किया जा रहा है. घायलो में से एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं मारपीट करने की घटना का वीडियो (Viral Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है.

कहां का है मामला?

ये पूरा मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पर्री का है. जहां रहने वाले दिनेश अपनी जमीन पर शौचालय का निर्माण करा रहा थे. तभी पड़ोस में रहने वाले भीमराज, मनोहर सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने सौचालय बनाने की जगह को अपनी ज़मीन बताते हुए मारपीट शुरू कर दी.

मारपीट करने वाले लाठी-डंडा सहित टांगी लेकर मौके पर पहुंचे थे और शौचालय बना रहे दिनेश सहित उसकी मां पिता भाई व भतीजे पर प्राणघात हमला कर दिया.

मारपीट के दौरान इस घटना का वीडियो स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. जो सोशल मीडिया में वायरल है. वहीं पिटाई से घायल लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचायी और डायल 112 (Dial 112) को इसकी जानकारी दी. फिर दरिमा थाने में शिकायत कराने के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है. जहां सभी का उपचार जारी है और पुलिस जांच में जुट गई है.

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

घटना की जानकारी मिलते ही दरीमा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो आरोपी पुलिस को देखकर भाग निकले. वहीं पुलिस के जवानों ने 112 वाहन से ही घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे. घायलों में चार लोग की प्रथमिक उपचार के बाद उनकी छुट्टी कर दी गई है, जबकि एक युवक की स्थिति गंभीर है. जिसे आईसीयू (ICU) में दाखिल कराया गया है. पुलिस इस मामले में फरार सभी आरोपियों खोज में जुटी है.

यह भी पढ़ें : सरगुजा राजघराने में शोक की लहर, पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव की पत्नी इंदिरा सिंह देव का निधन

यह भी पढ़ें : Narayanpur Naxal Encounter: 8 नक्सली ढेर, एक जवान शहीद, सुरक्षा बलों ने इस साल 130 से ज्यादा को मार गिराया

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Tourism: सोनहत घुनघुट्टा बांध के पास बन रहे हैं Tourist Cottage, ग्रामीणों को मिलेगा रोजगार

यह भी पढ़ें : Inflation: अब महंगाई की मार... आलू-प्याज समेत सब्जियों के, तो गेहूं-दाल समेत खाने-पीने की इन वस्तुओं के दाम बढ़े

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ : 70 रुपये प्रति किलो तक हो गए प्याज के दाम, रेट सुनकर आगे बढ़ रहे लोग, बिगड़ा बजट
Toilet: एक दुख भरी कथा... शौचालय बनाना परिवार को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने 5 लोगों को जमकर पीटा, एक ICU में
No police training still ran 65 KM Why did SI candidate Piyush reach Raipur from Durg running in the rain
Next Article
'पुलिस ट्रेनिंग नहीं, फिर भी 65 KM का लगा दिया दौड़...' बारिश में हांफते-हांफते SI अभ्यर्थी पीयूष लगा रहे सरकार से ये गुहार
Close