विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: बीवी और तीनों बच्चों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खुद पुलिस के सामने शख्स ने किया सरेंडर 

वारदात के बाद आरोपी ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी. उसने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की कोशिश की लेकिन नाकाम रहने पर सीधे मस्तूरी थाने पहुंचा और वहां मौजूद अफसरों को क़त्ल की कहानी बयां की...

Read Time: 4 min
Crime News: बीवी और तीनों बच्चों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खुद पुलिस के सामने शख्स ने किया सरेंडर 
पत्नी और तीनों बच्चों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खुद पुलिस के सामने शख्स ने किया सरेंडर

Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) ज़िले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां पर एक पति ने बेहरमी से अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. खबर के मुताबिक, आरोपी शख्स अपने बीवी के चरित्र पर शक करता था. इसी को लेकर पति ने अपनी बीवी समेत तीन मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी. उसने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की कोशिश की लेकिन नाकाम रहने पर सीधे मस्तूरी थाने पहुंचा और वहां मौजूद अफसरों को क़त्ल की कहानी बयां की. आरोपी के बात सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई. पुलिस ने जब मौके का मुआयना किया तो देखा कि सभी बच्चों की लाशें बिस्तर पर जबकि बीवी की लाश घर के आंगन में पड़ी हुई थी. एक साथ चार-चार हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है. वहीं, घटना के सामने आते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

एक-एक करके अपने परिवार को उतारा मौत के घाट 

दरअसल, पूरा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है. जहां हिर्री गांव का रहने वाला आरोपी उमेंद्र केवट अपने परिवार के साथ रहता था. रोजी मजदूरी के लिए उमेंद्र झारखंड गया हुआ था. घटना के एक दिन पहले ही वो गांव लौटा था. बताया जा रहा है बीते रात उमेंद्र ने अपने पूरे परिवार के साथ न्यू इयर सेलिब्रेट किया. जिसके बाद सभी अपने अपने कमरे में सोने चले गए. इसी बीच देर रात उमेंद्र की पत्नी सुक्रिता वॉशरूम के लिए घर के पीछे गई. इसी दौरान उमेंद्र ने रस्सी से गला दबाकर पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उमेंद्र इसके बाद कमरे में पहुंचा. यहां उसने सो रहे अपने तीनों मासूम बच्चे खुशी, लिशा और पवन का भी बारी-बारी गला घोंटकर क़त्ल कर दिया. 

ये भी पढ़ें - Hit And Run Law: ड्राइवरों की हड़ताल, पहिए थमें, स्कूलों की छुट्‌टी, सब्जियों के दाम दाेगुने, देखिए वीडियो

ख़ुदकुशी में नाकाम होने के बाद खुद को किया सरेंडर 

बताया जा रहा है उमेंद्र ने इस दौरान खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की... लेकिन इसमें वो कामयाब नहीं हुआ. जिसके बाद देर रात ही उमेंद्र ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. हत्या की बात सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. बात की तस्दीक के लिए पुलिस तत्काल आरोपी को लेकर उसके घर पहुंची. छानबीन में कमरे में बच्चों का और घर पीछे पत्नी का शव मिला. सभी की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है आरोपी उमेंद्र अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसी को लेकर पहले भी इनके बीच विवाद हो चुका था. लिहाजा उमेंद्र ने वारदात की प्लानिंग की और घटना की रात बारी बारी कर पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. बहरहाल, शक की आग में पूरा परिवार खत्म हो गया है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें - ड्राइवरों की हड़ताल पर बोले पटवारी, कहा-MP में काम चलाऊ व्यवस्था, पहले दिन ही सोती रही सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close