विज्ञापन

Chhattisgarh में ये क्या हो रहा है? दिनदहाड़े लूट लिए 6 किलो सोना और 7 लाख रुपये...

CG News: बलरामपुर के सबसे बड़े ज्वेलर्स की दुकान से दिनदहाड़े 6 किलो सोने को बदमाशों ने बंदूक की नोक के दम पर लूट लिया. इसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश सीसीटीवी फुटेज की मदद से कर रही है. 

Chhattisgarh में ये क्या हो रहा है? दिनदहाड़े लूट लिए 6 किलो सोना और 7 लाख रुपये...
CCTV में कैद हुआ हादसा

Balrampur Crime: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले के राजेश ज्वेलर्स (Rajesh Jewellers) में दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात सामने आई. शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित राजेश ज्वेलर्स में तीन अज्ञात हथियार बंद लुटेरों ने बंदूक (Gun) की नोक पर करोड़ों रुपए के सोने चांदी का जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV खंगालते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई. जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने दुकान में से 6 किलो सोना और सात लाख रुपये गायब किए थे.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जिले के रामानुजगंज थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित जिले की सबसे बड़ी ज्वेलरी शॉप, राजेश ज्वेलर्स में दिनदहाड़े तीन अज्ञात हथियार बंद लुटेरों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे पहले हथियार लेकर ज्वेलरी दुकान में प्रवेश करते हैं और दुकान संचालक पर बंदूक तान मारपीट करने लगते हैं. इसी दौरान 6 किलो सोना, 7 लाख नगदी सहित मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंचीं.

ये भी पढ़ें :- MP के हेल्थ सर्विस की खुली पोल, यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर नहीं मिलने से चली गई 6 वर्ष के मासूम की जान

बंदूक दिखाकर की मारपीट 

दुकान संचालक राजेश सोनी ने बताया की लुटेरे दुकान में प्रवेश किए और बंदूक दिखाकर मारपीट करने लगे और दो ग्राहकों को बंधक बना लिया. वहीं, मामले को लेकर एसडीओपी रामानुजगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है, जिसमें पता चला है कि तीन अज्ञात लुटेरे एक बाइक से पहुंचे थे. दुकान संचालक की मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश शायद झारखंड की ओर भाग गए. हालांकि, पुलिस मामले पर गंभीरता से काम कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें :- MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पढ़ाने में लापरवाही करने वाले शिक्षक हो जाए सावधान, यहां छात्रों ने सड़क पर आकर गुरु जी को स्कूल से निकलवाया...
Chhattisgarh में ये क्या हो रहा है? दिनदहाड़े लूट लिए 6 किलो सोना और 7 लाख रुपये...
bidi smoking effects, Chhattisgarh 12.30 lakh people smoke beedis In the year 2023 alone, 11,011 people died in Chhattisgarh due to smoking beedis
Next Article
हल्के में न लें बीड़ी को ! हर साल फूंक रही हैं इतने लाख जिंदगियां, एम्स का दावा
Close