विज्ञापन

Devendra Yadav की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, BJP सरकार पर ऐसे किया वार

CG News: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के भिलाई से गिरफ्तारी के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. सरगुजा में कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया.  

Devendra Yadav की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, BJP सरकार पर ऐसे किया वार
कांग्रेसियों ने जताया अपना विरोध

Congress on BJP: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव (Devendra Yadav) और कार्यकर्ताओं की कुछ दिन पहले गिरफ्तारी के विरोध में 24 अगस्त, शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी, सरगुजा (Congress Committee, Surguja) द्वारा स्थानीय गांधी चौक में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन दिया गया. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि बालोदा बाजार (Baloda Bazar) में आगजनी की घटना को लेकर प्रदेश सरकार ने जो कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की है, वह गैरकानूनी है. 

 महिलाएं भी प्रदर्शन में हुई शामिल

महिलाएं भी प्रदर्शन में हुई शामिल

अपनी गलती छिपा रही है भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता

भाजपा सरकार बालोदा बाजार आगजनी मामले में अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए जानबूझकर बिना किसी सबूत के कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. सरकार ऐसा कर पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. जबकि, पूरी घटना प्रदेश सरकार के असंवेदनशील रवैया अपनाने और इंटेलीजेंस फेलियर के कारण हुई है. 

ये भी पढ़ें :- MP News: लॉकअप में फांसी पर लटका मिला आरोपी, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप, चार संस्पेंड

देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने किया विरोध

देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने किया विरोध

प्रदर्शन को बढ़ाएगी पार्टी 

विधायक और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी पहले दिन से अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है. कांग्रेस पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर रही है. पार्टी के नेताओं का कहना है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस इस आंदोलन को ओर उग्र करेगी और हो सके तो जेल भरो आंदोलन भी करेगी.

धमतरी में भी कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

धमतरी में भी कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर जाहिर किया आक्रोश

धमतरी जिले के कांग्रेसियों के द्वारा धमतरी के गांधी मैदान में विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया गया. गांधी मैदान में काफी संख्या में कांग्रेस के नेता पदाधिकारी गण के साथ ही कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद रहे और विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदर्शन किया. धमतरी विधायक ओंकार साहू के साथ ही कांग्रेस के एमपी के पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा ने भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि विधायक देवेंद्र यादव गलत तरीके से गिरफ्तार किए गए है. 

ये भी पढ़ें :- MP News: नहीं थम रहे देश में रेप के मामले अब MP के जशपुर से आई शर्मनाक खबर, पानी पीने के बहाने घर में घुसा और फिर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 
Devendra Yadav की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, BJP सरकार पर ऐसे किया वार
Cyber Crime Awareness Actor Sparsh Srivastava of films like Jamtara, Laapataa Ladies and Netflix web series will set up Cyber ​ki ​Paathshaala with Chhattisgarh Police
Next Article
Cyber पाठशाला में ये एक्टर देंगे टिप्स, नेटफ्लिक्स पर जामताड़ा और लापता लेडीज में आ चुके हैं नजर
Close