विज्ञापन

साड़ी पहनकर नाचने वाला चोर गिरफ्तार, महिलाओं के कपड़े चुराने का था शौक, हुए कई खुलासे

Jashpur News- छत्तीसगढ़ के  जशपुर जिले की नारायणपुर पुलिस ने एक अजीबोगरीब चोरों के गिरोह को दबोचने में कामयाबी पाई है, जिन्होंने शहर में लगातार चोरी की वारदातों से पुलिस की नाक में दम कर रखा था.

साड़ी पहनकर नाचने वाला चोर गिरफ्तार, महिलाओं के कपड़े चुराने का था शौक, हुए कई खुलासे

Jashpur News- छत्तीसगढ़ के  जशपुर जिले की नारायणपुर पुलिस ने एक अजीबोगरीब चोरों के गिरोह को दबोचने में कामयाबी पाई है, जिन्होंने शहर में लगातार चोरी की वारदातों से पुलिस की नाक में दम कर रखा था. हैरत वाली बात ये रही कि चोर के पास से पुलिस ने ब्लाउज, पेटिकोट, साड़ी समेत अन्य अंतःवस्त्र बरामद की है. 

आरोपी को महिलाओं की साड़ी, पेटीकोट समेत अंतःवस्त्र चुराने का शौक था. नारायणपुर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के रानीकॉम्बो निवासी ग्रामीण विस्तार अधिकारी सलिल कुजूर  ने नारायणपुर थाने में मामला दर्ज कराया. इसमें बताया कि वह 12 अक्टूबर को अपनी पत्नी के स्वास्थ्य खराब होने पर उनको इलाज के लिए बाहर लेकर गया था.  फिर वह 18 अक्टूबर की शाम को अपने क्वार्टर में आकर देखा तो वहां दरवाजे के बाहर लगा ताला टूटा हुआ था. अन्दर जाकर देखा तो वहां उनके अलमारी में रखी 7 नग साड़ी को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस के मुताबिक, प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर से पता चला कि इस तरह की साड़ी चोरी का आरोपी ग्राम चिटकवाईन का रहने वाला इमिल तिर्की हो सकता है. इस सूचना पर तत्काल दबिश देकर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया.  पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसके कब्जे से चोरी की 7 नग साड़ी को जप्त किया गया.

चार साल से चोरी कर रहा था...

पुलिस के मुताबिक, आरोपी इमिल तिर्की से पूछताछ करने पर बताया कि वह पिछले चार साल से गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े जैसे-साड़ी, पेटीकोट, ब्लाउज वगैरह की चोरी कर उसे पहन कर खूब नाचता है. आरोपी के खिलाफ किसी प्रकार का पूर्व में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस ने इमिल तिर्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Raipur South Bypoll: सुनील सोनी पर बीजेपी ने क्यों जताया भरोसा? ये है असली वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Raipur South Bypoll: सुनील सोनी पर बीजेपी ने क्यों जताया भरोसा? ये है असली वजह
साड़ी पहनकर नाचने वाला चोर गिरफ्तार, महिलाओं के कपड़े चुराने का था शौक, हुए कई खुलासे
Teacher Assaults Students Over Torn Pockets in Balrampur
Next Article
बच्चों की पॉकेट फटने पर टीचर ने कर दी पिटाई, हाथों पर पड़े लाल गहरे निशान
Close