विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Chhattisgarh News: शिक्षक ने महिला को बुलाया प्राइवेट ऑफिस, फिर करने लगा अश्लील हरकत 

महिला ने शिक्षा विभाग के एक शिक्षक पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. 5 अक्टूबर को शिक्षक अपने ड्यूटी और स्कूल इंस्पेक्शन के बहाने स्कूल पहुंचा और फिर से महिला से छेड़छाड़ तथा अश्लील हरकत करने लगा..जिसके बाद महिला शिक्षिका ने पहले स्थानीय थाने और फिर ब्लॉक के शिक्षा अधिकारी के पास मामले की शिकायत की.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News: शिक्षक ने महिला को बुलाया प्राइवेट ऑफिस, फिर करने लगा अश्लील हरकत 
जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शर्मसार करने वाली घटना हुई है. जिले के शिक्षा विभाग में महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ की खबर है. मामला मामला शिक्षा विभाग से जुड़ा था. इस वजह से उच्च कार्यालय से अनुमति आवश्यक थी. महिला ने जिला शिक्षा कार्यालय को लिखित में अपनी शिकायत दी है. महिला ने सहकर्मी शिक्षक पर यह आरोप लगाया है. वही इस पूरे मामले पर बालोद जिला शिक्षा अधिकारी मुकुल केपी साव ने 2 महिलाओं की जांच समिति गठित कर दी है. मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ आगे कार्रवाई की बात कही जा रही है. 

शिक्षा विभाग में महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ 

महिला ने शिक्षा विभाग के एक शिक्षक पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला ने पूरे मामले की शिकायत जिला शिक्षा कार्यालय को दी है. आरोप है कि बीते 5 अक्टूबर को आरोपी शिक्षक अपनी ड्यूटी के लिए स्कूल पंहुचा. इस दौरान आरोपी शिक्षक ने महिला के साथ जबरन छेड़छाड़ व अश्लील हरकत की. जिसके बाद महिला शिक्षिका ने पहले स्थानीय थाने और ब्लाक शिक्षा अधिकारी के पास मामले की शिकायत की. 

ये भी पढ़ें: Barwani News : जज-वकील ने उठाया जिम्मा, 6 लाख जुटाकर कस्तूरबा गांधी आश्रम को देंगे मूलभूत सुविधाएं

पहले भी महिला के साथ की अश्लील हरकत 

इस मामले में आरोपी की पहचान गैंदलाल साहू के रूप में हुई है. आरोपी शिक्षक काम को लेकर अपने घर में प्राइवेट ऑफिस चलाता था. स्कूल के कामकाज को लेकर शिक्षकों को वहीं बुलाता था. इस  30 सितंबर को शिक्षिका जब शिक्षक के प्राइवेट ऑफिस पहुंची तो वहां पर महिला के साथ शिक्षक छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने लगा. महिला ने शिक्षक की इस हरकत का विरोध किया इसके बाद वह वापिस गई.

जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश 

5 अक्टूबर को शिक्षक अपने ड्यूटी और स्कूल इंस्पेक्शन के बहाने स्कूल पहुंचा और फिर से महिला से छेड़छाड़ तथा अश्लील हरकत करने लगा..जिसके बाद महिला शिक्षिका ने पहले स्थानीय थाने और फिर ब्लॉक के शिक्षा अधिकारी के पास मामले की शिकायत की. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच के लिए 2 महिलाओं की टीम का गठन किया है. 

ये भी पढ़ें: Ratlam News : GRP की कार्रवाई में धराया ज्वेलरी तस्कर, पिछले महीने पुलिस ने पकड़ा था ₹8 करोड़ का 13 किलो सोना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close