विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Chhattisgarh News : ज्वेलरी की दुकान में चोरी करने वाले 3 आरोपी 4 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने कब्जे में लिया जेवरात

गांधीनगर (Gandhi Nagar Police Station) थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी हो गई थी. इस मामले में गांधीनगर पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो नाबालिग सहित युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है. तो वहीं युवक के खिलाफ कार्रवाई कर जेल में डाल दिया है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News : ज्वेलरी की दुकान में चोरी करने वाले 3 आरोपी 4 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने कब्जे में लिया जेवरात
अम्बिकापुर:

Crime News : शहर के गांधीनगर (Gandhi Nagar Police Station) थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी हो गई थी. इस मामले में गांधीनगर पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो नाबालिग सहित युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है. तो वहीं युवक के खिलाफ कार्रवाई कर जेल में डाल दिया है.

क्या है मामला?

इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी सुनील शर्मा (SP Suneel Sharma) ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के बधियाचुवा निवासी हरेराम सोनी की गांधीनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर में माधुरी ज्वेलरी नामक दुकान है. 16 अक्टूबर की रात हरेराम सोनी दुकान बंद करके घर चले गए थे. लेकिन 17 अक्टूबर की सुबह उनको जानकारी मिली की दुकान का ताला टूटा हुआ है. जब दुकान संचालक ने मोके पर जाकर देखा तो दुकान से सोने का पुराना मंगलसूत्र सहित चांदी के नये एवं पुराने जेवर नहीं थे.

दुकान परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को खंगाला गया, जिसे देखने पर यह सामने आया कि 3 अज्ञात व्यक्ति बाइक से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद चले गए. 

दुकान संचालक की रिपोर्ट पर गांधीनगर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी. सीसीटीवी फुटेज व अन्य जानकारी प्राप्त कर पुलिस ने दो नबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों बालकों ने युवक के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की. पुलिस ने इनके निशानदेही पर वेद सिंह को गिरफ्तार किया और आरोपी कब्जे से चोरी के जेवरात व घटना में प्रयुक्त बाइक जप्त की.

यह भी पढ़ें : Kanker News: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close