विज्ञापन
Story ProgressBack

"जिसने देश को हेराल्ड के हवाले...वो क्या ही बोलेंगे" , BJP प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

Chhattisgarh Latest News in Hindi : जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस कहती है कि BJP धर्म-जाति पर चुनाव लड़ाती है. इस पर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश को हेराल्ड के हवाले कर दिया, जिस संविधान को चीन के हिसाब से चलाने का प्रयास किया, वो क्या ही बोलेंगे? 

Read Time: 3 mins
"जिसने देश को हेराल्ड के हवाले...वो क्या ही बोलेंगे" , BJP प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
"जिसने देश को हेराल्ड के हवाले...वो क्या ही बोलेंगे" , BJP प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ में दो चरण के चुनाव पूरे हो गए हैं. तीसरे चरण (Chhattisgarh Phase 3 Elections) के चुनाव 7 मई को होने वाले हैं. आखिरी चरण के चुनावों के लिए सियासी प्रचार-पसार अपने चरम पर हैं. बता दें कि 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होने वाली है. इसी कड़ी में प्रदेश का आला नेताओं के आने-जाने का सिलसला बदस्तूर जारी है. आज छत्तीसगढ़ के BJP प्रभारी नितिन नवीन सूरजपुर दौरे पर पहुंचें. इस दौरान नितिन नवीन ने पत्रकारों से बातचीत की और विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते नजर आए. जहां उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा दुर्व्यवहार मामले में प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर साधा निशाना साधते हुए कहा, 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान जब प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आई थी तब भी महिला उत्पीड़न का मामला आया था...जो बेटी होने का और महिला होने का दम भरती है, वो अपने पार्टी के महिलाओं को ही सुरक्षित नहीं रख सकती... तो छत्तीसगढ़ की मां-बेटी और देश की मां-बेटी को क्या सुरक्षित करेगी?   

"....ऐसी पार्टी और क्या बोलेगी??" 

जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस कहती है कि BJP धर्म-जाति पर चुनाव लड़ाती है. इस पर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश को हेराल्ड के हवाले कर दिया, जिस संविधान को चीन के हिसाब से चलाने का प्रयास किया, वो क्या ही बोलेंगे? हम सनातन को बचाने के लिए सुरक्षा कवच बनकर खड़े रहेंगे.

नितिन नवीन

BJP प्रभारी छत्तीसगढ़ 

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

भूपेश बघेल पर भी साधा निशाना 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिताजी रावण का गुणगान करते थे, ये खुद को रावण वाले मानते हैं...धर्म युद्ध में रावण हारेगा और राम जीतेगा. राहुल गांधी के आरक्षण के बयान जिसमें सभी शासकीय सेक्टर को BJP प्राइवेट करके आरक्षण को पूरी तरह खत्म कर रही के मामले में कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना में मुस्लिम आरक्षण को बढ़ाने का काम किया. SC/ST/OBC के आरक्षण को खत्म करने का काम किया... जो खुद गलत कर रहा है वो दूसरों पर आरोप लगा रहा है. गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को एडिट करके ट्वीट करने का काम कांग्रेस कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि हम मुस्लिम आरक्षण लागू नहीं होने देंगे, मुस्लिम आरक्षण लागू नहीं होने देने के लिए BJP का संकल्प हैं. 

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Parliament Session: 18वीं लोकसभा का आगाज आज, प्रोटेम स्पीकर दिलाएंगे सांसदों को शपथ, विपक्ष रहेगा हमलावर
"जिसने देश को हेराल्ड के हवाले...वो क्या ही बोलेंगे" , BJP प्रभारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
Cabinet expansion postponed in Chhattisgarh, CM Vishnu Deo Sai, who returned from Delhi, said, we will have to wait now...
Next Article
Cabinet expansion: छत्तीसगढ़ में टला मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम विष्णु देव साय बोले, अभी करना होगा इंतजार...
Close
;