विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

CG Election 2023 : हिमंत बिस्वा सरमा ने भूपेश बघेल को कहा 'दारू का सरदार', MLA पर भी की टिप्पणी

हिमंत बिस्वा सरमा ने कवर्धा में कई विवादित बयान दिए. उन्होंने सीएम भूपेश को दारू का सरदार कहा, तो वहीं कवर्धा के विधायक अकबर के होने से धरती अपवित्र होने की बात कही.

Read Time: 4 min
CG Election 2023 : हिमंत बिस्वा सरमा ने भूपेश बघेल को कहा 'दारू का सरदार', MLA पर भी की टिप्पणी
हिमंत बिस्वा सरमा ने हिंदू-मुस्लिम मुद्दे को देश का बड़ा मुद्दा बताया.

Chhattisgarh Election 2023 : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) बुधवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे. इस दौरान वे कवर्धा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) विजय शर्मा द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके समर्थन में मौजूद रहे. सरमा ने कवर्धा (Himant Biswa Sharma Chhattisgarh Visit) में आम सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर कई आरोप लगाए. इस दौरान सरमा ने कई विवादित बयान भी दिए.

सरमा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 60 साल तक देश में राज किया, लेकिन कभी राम मंदिर बनाने का काम नहीं किया. वे हमेशा बाबर का पूजा करते रहे, ये लोग बाबर के हैं ये कभी श्रीराम के नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वे अनुच्छेद 370 हटाएंगे, श्रीराम मंदिर बनवाएंगे उन्होंने अपने वादे पूरे किए. 

भूपेश बघेल को कहा दारू का सरदार

जनसभा को संबोधित करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने भूपेश बघेल को जमकर टारगेट किया उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने कहा था छत्तीसगढ़ में शराब बंद करेंगे लेकिन आज पूरा देश जानता है कि भूपेश बघेल दारू के सरदार बन चुके हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ में हर जगह शराब का ठेका लगा दिया है.

स्थानीय विधायक अकबर को किया टारगेट

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने भाषण में कवर्धा के स्थानीय विधायक मोहम्मद अकबर को भी टारगेट किया. उन्होंने कहा, मैं जब से यहां आया हूं सिर्फ एक ही नाम सुनाई दे रहा है, वो है अकबर. हम जब उत्तर प्रदेश जाते थे तो हर समय बाबर-बाबर सुनते थे. पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद बाबर को खत्म कर दिया और श्रीराम मंदिर बन गया. सरमा ने कहा कि एक अकबर अगर एक जगह में आता है तो वो सौ अकबर को बुलाता है. आप लोग अकबर को जल्दी विदा कीजिए, नहीं तो मां कौशल्या का धरती अपवित्र हो जाएगी.

राहुल गांधी जब आरोप लगाते हैं तो वह आशीर्वाद बन जाता है

कांग्रेस में रहते हुए हिमंत बिस्वा सरमा के ऊपर शारदा चिटफंड केस, वाटर सप्लाई, जमीन खरीदी जैसे कई घोटाले करने के आरोप लगे हैं. NDTV के इस सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप तो कांग्रेस ने लगाया था. मैं भी उनके ऊपर आरोप लगाता हूं. कोई आरोप न तो न्यायालय में है और ना ही पुलिस स्टेशन में. उन्होंने कहा जब राहुल गांधी आरोप लगाते हैं तो वह मेरे लिए आशीर्वाद बन जाता है.

हिंदू-मुस्लिम देश का बड़ा मुद्दा

हिंदुत्व के सवाल पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मैं हिंदू हूं और हिंदू की बात न बोलू तो क्या बोलू. हिंदू-मुस्लिम देश का बड़ा मुद्दा है, इसको आप छोटा मत बनाओ.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Congress List: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जारी की दूसरी लिस्ट, 53 उम्मीदवारों को दिया टिकट

ये भी पढ़ें - MP Election 2023 : कमलनाथ का एक और वचन, कांग्रेस ने दोहराया विधान परिषद के गठन का वादा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close