CGPSC: 15 अक्टूबर से नहीं होगा छत्तीसगढ़ PCS का इंटरव्यू, आयोग ने बताई बड़ी वजह

CGPSC: पीसीएस मुख्य परीक्षा पास कर चुके अभ्यर्थियों के लिए 15 अक्टूबर से होने वाला इंटरव्यू अब टल गया है. जानें वजह...

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

CGPSC: पीसीएस मुख्य परीक्षा पास कर चुके अभ्यर्थियों के लिए 15 अक्टूबर से होने वाला इंटरव्यू अब टल गया है. दरअसल, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने 15 अक्टूबर से होने वाला पीसीएस का इंटरव्यू स्थगित कर दिया. 

पीसीएस मुख्य परीक्षा पास कर चुके 750 उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था. जिसके लिए 14 अक्टूबर से डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन होना था, लेकिन इंटरव्यू शुरू होने से ठीक एक दिन पहले आयोग ने इसे स्थगित दिया. यह इंटरव्यू 5 नवंबर तक होना था.आयोग की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि 242 पदों के लिए डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन 14 अक्टूबर से और इंटरव्यू 14 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होना था. 

क्यों हुआ स्थगित? 

आयोग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, आयोग में नए सदस्य और कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद कुल सदस्यों की संख्या बढ़ने के चलते इंटरव्यू के लिए बोर्ड का गठन नए सिरे किया जाएगा. इसी आधार पर डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन और इंटरव्यू कार्यक्रम को संशोधित किया जाएगा.  सूचना में कहा दया कि इसलिए राज्य सेवा परीक्षा 2023 के लिए पूर्व निर्धारित दस्तावेज सत्यापन/इंटरव्यू कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों सें स्थगित किया जाता है. आयोग दस्तावेज सत्यापन और इंटरव्यू कार्यक्रम की संशोधित तिथि की सूचना आयोग की वेबसाइट pcs.cg.gov.in पर जारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Surajpur Double Murder: सूरजपुर हत्याकांड पर फूटा बैज-बघेल का गुस्सा, सीएम से मांगा जवाब

Topics mentioned in this article