विज्ञापन
Story ProgressBack

IAS ऑफिसर ने शेयर किए मार्कशीट के अंक, लिखा- "कुछ गलत स्टेप उठाने से पहले एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें"  

CGBSE Board Exam Result 2024: छत्तीसगढ़ में 10 वीं - 12 वीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट के पहले आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने एक पोस्ट कर बच्चों से मार्मिक अपील की है. 

Read Time: 2 min
IAS ऑफिसर ने शेयर किए मार्कशीट के अंक, लिखा-

CGBSE Board Exam Result 2024: छत्तीसगढ़ में आज 10 और 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित हुए हैं. इसके पहले आईएएस ऑफिसर ने अपने 10 वीं की मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि आज छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के 10वीं और 12वीं के परिणाम आ रहे हैं. खराब मार्क्स लाकर कुछ गलत स्टेप उठाने से पहले एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें. 

दरअसल खराब परीक्षा परिणामों को देख कर बच्चे गलत कदम उठा लेते हैं. देश में ऐसे मामले बढ़ रहे हैं. आज 10 वीं और 12 वीं बोर्ड कक्षाओं के रिजल्ट जारी हुए हैं. इससे कुछ घंटे पहले छत्तीसगढ़ के IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने अपने 10 वीं कक्षा के अंक सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. उन्होंने छात्रों का हौसला बढ़ाते हुए अपील की है कि खराब मार्क्स लाकर कुछ गलत स्टेप उठाने से पहले एक बार मेरा 10वीं का रिजल्ट देख लें. बता दें कि अवनीश शरण साल 2009 बैच के आईएएस अफसर हैं. वे अपने अनुभवों को हमेशा बच्चों के बीच शेयर करते हैं. आज उनका किया ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 

ये शेयर किया 

डिवीज़न: थर्ड (44.5%)

गणित: 31/100
संस्कृत: 30/100
रसायन विज्ञान: 18/50
भौतिक विज्ञान: 21/50 

सिविल सेवा परीक्षा: द्वितीय प्रयास में पूरे देश में 77वाँ स्थान.

ये भी पढ़ें महादेव सट्टा ऐप मामले में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में एक साथ पड़े छापे

ये भी पढ़ें Air India Express की 70 उड़ानें आज फिर रद्द, 25 कर्मचारियों को मिला टर्मिनेशन लेटर, ये है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close