CG News: बेमेतरा में फिर गरमा रहा इस जमीन से जुड़ा विवाद, पूर्व विधायक ने खड़े किए ये सवाल

Bemetara News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला मुख्यालय में स्थित श्री राम मंदिर की जमीन से जुड़ा विवाद फिर से गर्मा रहा है. पूर्व विधायक  आशीष छाबड़ा ने इस मामले पर रविवार को प्रेसवार्ता करते हुए सवाल खड़े किए हैं. साथ ही बीजेपी को घेरा भी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला मुख्यालय में स्थित राम मंदिर की जमीन को कांग्रेस के पूर्व विधायक के रिश्तेदार के नाम पर गलत तरीके से हस्तांतरण किए जाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेताओं ने श्री राम मंदिर प्रांगण पर अनशन पर बैठे थे.

जमीन की खरीदी बिक्री की गई

इस मामले को लेकर पूर्व में बड़ा विवाद भी हुआ था, एक बार जिले के ग्राम मजगांव में स्थित श्री राम मंदिर के जमीन की बिक्री का मामला सामने आया है, और इस बार बीजेपी नेता पर आरोप है कि अपनी पत्नी के नाम पर जमीन की खरीदी बिक्री की गई. लेकिन अब तक बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता इस मामले पर बयान नहीं दिए हैं, खबर लिखे जाने तक. 

ये भी पढ़ें- MP हाईकोर्ट ने आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में दर्ज FIR निरस्त करने से किया इंकार, कहा- 'गंभीरता से हो जांच'

सिर्फ दिखाने के लिए की गई ऐसी कार्रवाई- छाबड़ा

इसके बाद पूर्व विधायक आशीष छाबड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गंभीर आरोप लगाए. छाबड़ा ने कहा है कि जिला प्रशासन की ओर से दिखाने के लिए दो पटवारियों को निलंबित किया गया. लेकिन वास्तव में तहसीलदार, जिसने जमीन को खरीदी बिक्री के आदेश पारित किए हैं, गलत तरीके से जमीन की खरीदी बिक्री करने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- कवर्धा में तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, 24 लोग घायल व दो की हालत गंभीर