विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: BJP चुनाव समिति की बैठक खत्म, छ्त्तीसगढ़ में 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने का रखा लक्ष्य

Lok Sabha Election 2024 News: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों में जीत हासिल करेंगे. छत्तीसगढ़ से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का खाता नहीं खुलेगा. भारतीय जनता पार्टी की तैयारी जोरो से चल रही है.

Read Time: 2 min
CG News: BJP चुनाव समिति की बैठक खत्म, छ्त्तीसगढ़ में 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने का रखा लक्ष्य

BJP election committee meeting in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Elections 2023) जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तैयारी में जुट गई है. गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई चुनाव समिति की बैठक (Election Committee Meeting) छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट जीतने की रणनीति पर चर्चा हुई. इस बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर (BJP state in-charge Om Mathur), सह प्रभारी नितिन नबीन (Nitin Nabin), छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh Chief Minister) विष्णुदेव साय (Chief Minister Vishnu Dev Sai), भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव (BJP state president Kiran Singh Dev),  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी (National Vice President Lata Usendi), प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय (State BJP Organization General Secretary Pawan Sai) समेत चुनाव समिति के सदस्य (Members of The Election Committee) मौजूद रहे.

BJP प्रदेश में सभी 11 लोकसभा सीट जीतेगी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव

भाजपा चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों में जीत हासिल करेंगे. छत्तीसगढ़ से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का खाता नहीं खुलेगा. भारतीय जनता पार्टी की तैयारी जोरो से चल रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 11 सीटों में कमल खिलाकर इस बार 400 से अधिक सीट जीत कर केंद्र में फिर से तीसरी बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भारत का प्रधानमंत्री (Prime Minister of India) बनाना है. किरण सिंह देव ने आगे कहा कि 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के कार्यकाल में देश की जनता को केंद्र की सरकार (Central Government) ने विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के तहत सशक्त बनाने का काम किया है, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता देश की जनता में बढ़ी है और जनता देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देगी.

यह भी पढ़ें : शिवराज सिंह का घर-घर संपर्क, चौपाल पर चर्चा, कहा-PM मोदी के 400+के लक्ष्य को पूरा करेगा गांव चलो अभियान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close