विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, 40 यात्री घायल हो गए.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से धार्मिक यात्रा (Religious Tours) पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway) पर पलटी गई है. इस सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हैं. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना करीब रात तीन बजे हुई है. वहीं दुर्घटना के दौरान बस में 65 यात्री सवार थे.

बस में 65 यात्री थे सवार, 3 की मौत

दरअसल, धार्मिक यात्रा पर निकली श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी गई है. इस यात्री बस में 65 लोग सवार थे, जिसमें से 43 घायल हो गए. हालांकि इलाज के दौरान इन घायलों में से 3 की मौत हो गई. इस घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर की है. साथ ही घायलों के उपचार के निर्देश दिए हैं. 

विष्णु साय ने जाहिर की संवेदना

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एक्स पर लिखा, 'छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस के उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटने की दुःखद खबर आ रही है. बस में सवार 65 श्रद्धालु में से तीन के निधन और 40 लोगों के घायल होने की खबर है, घायलों के जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद और फिरोजाबाद मेडिकल कालेज में इलाज की व्यवस्था की गई है. जिला प्रशासन से बात कर डॉक्टरों को उचित देखभाल के निर्देश दिए गए हैं. उच्चाधिकारियों को इस बाबत आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

उन्होंने आगे लिखा, 'ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.'

वैष्णो देवी से दर्शन कर वापस लौट रहे थे श्रद्धालु

घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र में हुई. जानकारी के मुताबिक, चालक को निंद आने लगी, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे से नीचे उतर कर पलट गई. घटना के दौरान अधिकांश यात्री सो रहे थे. सड़क दुर्घटना के बाद लोगों के बीच चीखपुकार मच गई. वहीं सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और सभी श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि ये सभी यात्री छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं जो वैष्णो देवी से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. 

ये भी पढ़े: 67 टॉपर, 8 एक ही सेंटर के... NEET-UG 2024 को लेकर क्यों मचा बवाल? NTA ने क्या कहा? जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: हां महंत जी मैं गवइयां हूं, गांव में पैदा हुआ हूं... जानें ऐसा क्यों कहा वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने ? 
Chhattisgarh: श्रद्धालुओं से भरी बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी; 3 की मौत, 40 घायल
Girl player from janjgir selected in international competition MMA now wandering for money support
Next Article
अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता MMA में हो गया चयन, अब आर्थिक सहायता के लिए भटक रही दर-दर... प्रशासन से लगाई गुहार
Close
;