बृजमोहन के इस्तीफे के बाद गरमाई सियासत, पूर्व मंत्री ने विष्णु कैबिनेट को बोला 'खटारा' और कह दी ये बड़ी बात ... 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि साय कैबिनेट खटारा हो गया है. खटारा बस की तरह धक्का खा-खाकर चल रहा है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Brijmohan Agrawal Resignation : छत्तीसगढ़ में विष्णु कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) के इस्तीफे के बाद अब प्रदेश में सियासत गर्म हो गई है. पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया (Shiv kumar Dahariya) ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल जी बहुत दुखी हैं. वे इस्तीफा नहीं देना चाहते थे. उनसे जबरदस्ती इस्तीफा लिया गया है. पूर्व मंत्री ने और भी कई मामलों में विष्णु कैबिनेट (Vishnu Cabinet) को भी घेरा और कहा कि सायजी का मंत्रीमंडल खटारा बस की तरह हो गया है. जो धक्का खा- खा कर चल रहा है. 

गुटबाजी हावी है

बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक और मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इनके इस्तीफे की चर्चा प्रदेश में जोरों पर चल रही है और अब राजनीति भी गर्म हो गई है. इस मामले के बाद भाजपा को घेरने के लिए विपक्षी भी किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पूर्व मंत्री और कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता शिव कुमार डहरिया ने BJP को जमकर घेरा है. मीडिया को दिए एक बयान में उन्होंने पहले तो विष्णु कैबिनेट के मंत्री और सांसद बृजमोहन अग्रवाल के लिए सहानुभूति जताई और कहा कि बृजमोहन अग्रवाल अभी बहुत दुखी हैं. उन्हें विधानसभा से जबरदस्ती इस्तीफा दिलवाया गया. वे इतनी जल्दी मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देना चाहते थे. सीएम विष्णु देव साय के घर ले जाकर दस्तखत करवाया गया. आज पार्टी में गुटबाजी हावी हो गई है. वरिष्ठ नेता-कार्यकर्ताओं की भाजपा में पूछ परख खत्म हो गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें मिलिए इस जांबाज पुलिस वाले से, जो घंटों पानी के अंदर रहकर कर लेते हैं योग, Video देख आप भी रह जाएंगे दंग

Advertisement

स्थिति पूरी तरह खराब है

उन्होंने कहा कि ये बात पता चली है कि दो-तीन मंत्रियों को ड्रॉप भी किया जाएगा. 6  महीनें में सारे मंत्रियों का काम बिलकुल खटारा जैसा है. जैसे खतरा बस धक्का खा-खा के चलती है. मंत्री मंडल धक्का खा-खा कर चल रहा है. पूरी तरह से फेल है. प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह खराब है. सभी विभागों की हालत पतली है. कृषि के क्षेत्र में फेल , खाद बीज की कमी हो गई है. किसान बहुत परेशान  हैं. कांग्रेस की सरकार ने किसानों का पूरा ख्याल रखा था. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कभी इस तरह की नौबत नहीं आई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में प्राधिकरण का फिर से होगा गठन, विकास के लिए खर्च होंगे इतने करोड़, ये बड़े फैसले भी लिए गए  

  

Topics mentioned in this article