रायपुर दक्षिण उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP, चालीस स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

Raipur South By-Election: छत्तीसगढ़ में रायपुर दक्षिण उपचुनाव में कांग्रेस को झटका देने के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी को लेकर एकात्म परिसर में बड़ी बैठक हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रायपुर दक्षिण उपचुनाव की तैयारी में जुटी BJP, एकात्म परिसर में मंथन हुई बड़ी बैठक.

Chhattisgarh BJP: छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीट टक्कर देखने को मिलेगी. उपचुनाव में कांग्रेस को झटका देने के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. सोमवार को उपचुनाव को लेकर एकात्म परिसर में बीजेपी ने बड़ी बैठक की है.रायपुर दक्षिण के प्रभारी मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल की उपस्थिति में ये बैठक आयोजित हुई है.

ये भी पढ़ें- J&K आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत ! CM यादव देंगे 5 लाख की सहायता

बैठक में शामिल रहे ये दिग्गज

इस बैठक में सांसद बृजमोहन अग्रवाल, प्रत्याशी सुनील सोनी, समेत रायपुर के सभी विधायक मौजूद रहें.जिला अध्यक्ष के अलावा सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए हैं. इस बैठक में बीजेपी पदाधिकारी समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें. सूत्रों की मानें तो इस बैठक में आज कई पदाधिकारियों को उपचुनाव को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं.

BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

BJP ने की 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी.

रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने सोमवार शाम 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ के मुखिया विष्णु देव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, डिप्टी सीएम अरुण साव,पूर्व सांसद रमेश बैस, मंत्री तोखन साहू, लखन लाल देवांगन, ओ.पी. चौधरी, श्याम बिहारी, केदार कश्यप, दयालदास बघेल समेत 40 स्टार प्रचारकों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Naxal Encounter : कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में फिर मुठभेड़, चार खूंखार हुए ढेर!