विज्ञापन
Story ProgressBack

फिर रोशन होगा बलौदाबाजार, तनाव दूर करने शहर भ्रमण पर निकले कलेक्टर-SSP, लोगों के बीच बैठ कही ये बात  

Balodabazar News: हिंसक घटना से सहमा बलौदाबाजार एक बार फिर रोशन होगा.  यहां 10 दिनों से तनाव में जूझ रहे लोगों को तनावमुक्त करने कलेक्टर दीपक सोनी और एसएसपी विजय अग्रवाल लोगों के बीच पहुंचे. उनके साथ बैठकर चाय पी और कई मुद्दों पर बातचीत की. 

Read Time: 3 mins
फिर रोशन होगा बलौदाबाजार, तनाव दूर करने शहर भ्रमण पर निकले कलेक्टर-SSP, लोगों के बीच बैठ कही ये बात  
फोटो- बलौदाबाजार में व्यापारियों के साथ चाय पर चर्चा करते कलेक्टर दीपक सोनी और एसएसपी विजय अग्रवाल

Balodabazar Aagjani Case: बलौदाबाजार में आगजनी तोड़फोड़ की हुई हिंसक घटना के बाद क्षेत्र में दहशत और तनाव का माहौल है. इस तनाव को दूर करने और बलौदाबाजार में फिर से नई रोशनी लाने के लिए लोगों से चर्चा करने के लिए कलेक्टर दीपक सोनी (IAS Deepak Soni) और SSP विजय अग्रवाल (Vijay Agrawal) शहर के भ्रमण पर निकले. यहां व्यापारियों से मिले, उनके साथ बैठे, चाय पी और जिले में फिर से नए सिरे से काम करने चर्चा की. तनावपूर्ण माहौल में कलेक्टर और एसएसपी को अपने बीच पाकर लोग काफी खुश हुए. 

लोगों का जाना हाल

दरअसल जिले में हुई हिंसक वारदात के बाद यहां के कलेक्टर और एसपी को हटाकर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. सुलगते जिले की कमान कलेक्टर दीपक सोनी और एसएसपी विजय अग्रवाल को दी गई है. इन अफसरों के सामने पहली और सबसे बड़ी चुनौती माहौल शांत कर लोगों को भय और तनाव मुक्त बनाने की है. ऐसे में ये दोनों अफसर बुधवार को शहर में निकल गए.

कलेक्टर दीपक सोनी ने व्यापारियों से कहा कि आप लोग चिंता मत कीजिए. मुख्यमंत्री जी इस घटना को लेकर चिंतित और गंभीर हैं. जांच करवा रहे हैं.

इन अफसरों ने शहर के गार्डन चौक, दशहरा  मैदान, अंबेडकर चौक सहित नवीन मंडी परिसर का अवलोकन किया. व्यापारियों से व्यापार की जानकारी ली. संदिग्ध लोगों की जानकारी होने पर प्रशासन को जानकारी देने आग्रह किया. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें Balodabazar: सुलझेगी बलौदाबाजार हिंसा की गुत्थी, सरकार ने 'दीपक' को सौंपी कमान, जानें नए कलेक्टर के बारे में सबकुछ

हेल्पलाइन नंबर जारी कर ये सुझाव भी दिए 

दुकानदारों से कंट्रोल रूम का फोन नंबर दुकानों के सामने डिस्प्ले करने का आग्रह किया. दुकानों के आगे पीछे और अंदर में अच्छी गुणवत्ता की CCTV कैमरे भी लगाने का सुझाव दिया. अफसरों ने बताया कि तोड़फोड़ और आगजनी घटना की जानकारी देने के लिए पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. हेल्पलाइन नंबर 9479217249 पर कोई भी दे सकता है. घटना में शामिल उपद्रवियों की जानकारी, आरोपियों की पहचान नाम, पता और अन्य विस्तृत विवरण दे सकता है. जानकारी भेजने वाले का नाम मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा. घटना में शामिल आरोपियों के छिपने के हर संभावित ठिकाने पर पुलिस लगातार दबिश दे रही है. घटना के वीडियो फुटेज, फोटो, सीसीटीवी फुटेज आदि के माध्यम से आरोपियों की पहचान की जा रही है. 

ये भी पढ़ें पानी के लिए 40 किमी दूर पहुंची महिलाएं, कही ऐसी बात कि अफसर का ठनक गया माथा, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोरिया में RTE आवेदन में सामने आ रही गड़बड़ी, 2700 बच्चों ने दिया आवेदन
फिर रोशन होगा बलौदाबाजार, तनाव दूर करने शहर भ्रमण पर निकले कलेक्टर-SSP, लोगों के बीच बैठ कही ये बात  
If British Built Dams Were Maintained There Wouldnt Be Such a Water Crisis
Next Article
अंग्रेजों के बनाए डैम को संभाल लेते तो.... पानी की नहीं होती इतनी किल्लत
Close
;