विज्ञापन

खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में जादू-टोना के शक में 4 लोगों की हत्या हुई है. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है. 

खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में जादू-टोना के शक में चार लोगों की हत्या हुई है. ये दिलदहला देने वाली खौफनाक घटना जिले के कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम छरछेद गांव की है. जहां शक में आरोपियों पर ऐसा खून सवार हुआ कि पूरे परिवार को तबाह कर डाला. हत्यारों ने छह महीनें के दुधमुंहे मासूम बच्चे तक को नहीं छोड़ा. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है घटना 

जिले के छरछेद गांव में चार लोगों की निर्मम हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. यह पूरा घटनाक्रम गुरुवार की  शाम 6-7 बजे के आसपास का बताया जा रहा है, जब मृतक परिवार के घर के पास रहने वाले तीन आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक संदेही आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम को कुल्हाड़ी से वार करके अंजाम दिया है.

जिसमें 1 भाई, 2 बहन और एक 6 माह के  बच्चे की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है. घटना के बाद से जांच करने बड़ी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने से गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.  इस हत्याकांड में चैतराम पिता राम लाल 45 वर्ष, जमुना बाई केंवट, यशोदा बाई केंवट और जमुना बाई के बच्चे की मृत्यु हुई है. 
Latest and Breaking News on NDTV

SP विजय अग्रवाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस हत्या के संदेह में रामनाथ पाटले पिता सुखीराम, दीपक पाटले पिता रामनाथ पाटले, दिल कुमार पाटले पिता रामनाथ पाटले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. देर रात पुलिस की एफएससल टीम भी मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच कर सेंपल एकत्रित किया. 

 पुलिस अफसर मौके पर

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मौके का मुआयना करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. साथ ही तीन संदेहियों को हिरासत में लेने की जानकारी दी. मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह, कसडोल एसडीओपी कौशल किशोर वासनिक सहित थाना प्रभारी रितेश मिश्रा घटना स्थल पर देर रात तक डटे रहे. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही निर्मम हत्या के वास्तविक कारणों को पता चल पाएगा, बहरहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें Good News: सरकारी मेडिकल कॉलेज के सीनियर रेसीडेंट से लेकर प्राध्यापकों के वेतन में हुई ऐतिहासिक वृद्धि, यहां देखें पूरी डिटेल

अंधविश्वास बना कारण 

निर्मम हत्या मामले में सबसे दुःखद पहलू यह रहा है, कि आरोपियों ने अंधविश्वास की आड़ में जादू टोना के शक के कारण 4 सदस्यों की हत्या कर पूरे परिवार को तबाह कर दिया. आरोपियों ने यहां 6 माह के दुधमुंहे बच्चे को भी नहीं छोड़ा. धारदार हथियार से मारकर सभी की हत्या कर दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें CG: कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में CM साय के कड़े तेवर! कई मामलों में दी सख्त हिदायद, बोले- भाषा का संयम चूका तो करूंगा कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh News: सीएम साय की कलेक्टरों को दो टूक, बोले- इन कामों में कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 
Raipur CM Vishnu Deo Sai joins IAS Association Of Chhattisgarh program 
Next Article
 Chhattisgarh IAS एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल हुए CM साय, कही ये बात 
Close