विज्ञापन
Story ProgressBack

सुकमा : नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में हथियार और अन्य सामान बरामद

Anti Naxal Operation :छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल (Naxal Affected Area) प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने हथियार और अन्य सामान बरामद किया है.

Read Time: 2 mins
सुकमा : नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में हथियार और अन्य सामान बरामद
सुकमा : नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में हथियार और अन्य सामान बरामद

Naxalism in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल (Naxal Affected Area) प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने हथियार और अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में करकनगुड़ा गांव के जंगल में मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने हथियार और अन्य सामान बरामद किया है. जिले में चल रहे नक्सल विरोधी अभियान के तहत सोमवार को डीआरजी, बस्तर फाईटर सुकमा और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल को चिंतलनार थाना क्षेत्र के करकनगुड़ा, मोरपल्ली, ताड़मेटला, गोलागुड़ा और कोत्त्तागुड़ा गांवों के जंगल की ओर रवाना किया गया था.

घात लगा कर नक्सलियों ने किया हमला

सुबह लगभग आठ बजे जब सुरक्षाबल के जवान करनगुड़ा गांव के जंगल में थे तब नक्सलियों ने उनपर घात लगाकर हमला शुरू कर दिया. नक्सली हमले के बाद जब सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की तब लगभग 25 मिनट बाद नक्सली वहां भाग गए. बाद में जब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से एक भरमार बंदूक, दो घड़ी, नक्सली साहित्य और अन्य सामान बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि इलाके में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें : सुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 17 लाख के 5 इनामी नक्सलियों ने किया सरेंडर

❝ बदल रहा है नक्सल प्रभावित इलाका ❞

छत्तीसगढ़ के CM विष्णु देव साय यह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि उनके प्रदेश छत्तीसगढ़ में यदि नक्सली गोली की भाषा ही समझेंगे तो सरकार उनको उसी भाषा में जवाब देगी. वहीं सरकार उनके आत्मसमर्पण के लिए बात करने को भी तैयार है. वहीं छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम (Deputy Chief Minister Chhattisgarh) विजय शर्मा (Vijay Sharma) के अनुसार छत्तीसगढ़ से माओवाद की काली छाया जल्द दूर होगी.

ये भी पढ़ें : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बीजापुर-उसूर से 16 माओवादी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रंप पर चली गोलियां, बाल-बाल बची जान, बाइडेन बोले -हिंसा के लिए... 
सुकमा : नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में हथियार और अन्य सामान बरामद
Doctors in Balrampur do fake surgery of woman for piles without any authenticity
Next Article
Chhattisgarh News: यहां है झोलाछाप डॉक्टरों का बोलबाला! इलाज के नाम पर लोगों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़
Close
;