विज्ञापन
Story ProgressBack

Ambikapur News: चेक करने के बाद नर्सिंग होम ने लौटाया, दर्द से तड़प रही महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म

Today Ambikapur News: प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला ने मंगलवार को खरसिया चौक स्थित फल दुकान के सामने सड़क पर ही एक बच्ची को जन्म दे दिया. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने किसी तरह जच्चा-बच्चा को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया.

Ambikapur News:  चेक करने के बाद नर्सिंग होम ने लौटाया, दर्द से तड़प रही महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म

Ambikapur News Today: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) के नर्सिंग होम (Nursing Home) से डॉक्टरों की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, यहां जिस महिला को नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने सोनोग्राफी (Sono Graphy) के बाद प्रसव का समय नहीं होने की बात कह कर घर लौटा दिया, महिला ने घर लौटते वक्त रास्ते में ही सड़क पर एक बच्ची को जन्म दे दिया.

प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला ने मंगलवार को खरसिया चौक स्थित फल दुकान के सामने सड़क पर ही एक बच्ची को जन्म दे दिया. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने किसी तरह जच्चा-बच्चा को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भिजवाया. जच्चा-बच्चा दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्चे को दिया जन्म

बताया जा रहा है कि ग्राम मानपुर बतौली निवासी दंपति मंगलवार को चेकअप कराने के लिए निजी नर्सिंग होम अंबिकापुर आया था. जहां सोनोग्राफी के बाद डिलीवरी का समय नहीं होने की बात कह कर उन्हें वापस भेज दिया गया. दंपति वापस गांव जाने के लिए खरसिया चौक पर बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान महिला को अचानक प्रसव पीड़ा उठा और वह जमीन पर लेट गई. इस दौरान उसका पति तत्काल उसे अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करने के लिए दौड़ा, लेकिन वाहन की व्यवस्था होने से पहले ही महिला ने सड़क पर ही बच्ची को जन्म दे दिया.

ये भी पढ़ें- खनन माफियाओं में खौफ, ट्रेनी महिला IPS के लिए बिछाया ऐसा जाल कि चौंक गया पुलिस विभाग, एक गिरफ्तार

जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित

महिला की स्थिति देखकर फल दुकान में खड़े लोगों ने न सिर्फ महिला का ध्यान रखते हुए उसे चादर ओढ़ाया, बल्कि तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया. कुछ ही देर में पहुंची एंबुलेंस की सहायता से महिला और बच्ची को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज मातृ शिशु अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- MP News: बेटे-बेटी ने खाया मां का दिया हुआ जहर, फिर काट ली हाथों की नस... मौत के बाद महिला ने फ्रिज में रखा खून

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर; हथियार और कारतूस बरामद
Ambikapur News:  चेक करने के बाद नर्सिंग होम ने लौटाया, दर्द से तड़प रही महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म
Three girls escaped from juvenile home in rajnandgaon two have murder charges one has other cases registered against her
Next Article
Chhattisgarh: बाल सुधार गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, दो पर हत्या तो एक के खिलाफ अन्य मामलों में दर्ज है केस
Close
;