विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, 4 दिनों बाद ऐसे हुआ खुलासा 

Crime News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती के बॉयफ्रेंड ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, 4 दिनों बाद ऐसे हुआ खुलासा 

Ambikapur Gangrape Case: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में एक प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका का गैंगरेप (Gangrape) किया है. मामला जिले के उदयपुर का है. पीड़ित लड़की व उसके परिजनों ने 5 जुलाई की रात इसकी जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए एक टीम का भी गठन किया कर जांच में जुटी गई है. 

ये है पूरा मामला 

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उदयपुर थाना क्षेत्र के गांव के ही एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक जुलाई की शाम को आरोपी उसे बाइक में घूमने के नाम पर ग्राम अलकापुरी लेकर आया. दोनों बैठ कर बात कर रहे थे तभी पहले से आकर छिपे उसके तीन दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और जंगल की ओर ले गए. जहां सभी ने उसका गैंगरेप किया और धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वे उसको जान से मार देंगे. जिससे उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी. 

ये भी पढ़ें बलौदाबाजार : ... तो ब्लैक लिस्टेड हो जाएंगी एजेंसियां ! जानें कलेक्टर ने क्यों कही ये बात ?

पीड़िता को फिर से परेशान करने लगे 

घटना के दूसरे दिन भी आरोपी युवकों ने पीड़िता का रास्ता रोककर घटना की जानकारी पुलिस या अन्य किसी को नहीं देने की धमकी दी. आरोपियों ने कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताएगी तो वीडियो को वायरल कर देंगे. इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को पांच जुलाई को दी. पीड़िता के परिजनों ने इस घटनाक्रम की जानकारी उदयपुर थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम बनाई गई है, जो फरार आरोपियों की खोजबीन में लगी है. पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है.  जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें Muharram 2024: कब है मुहर्रम? क्या होता है आशूरा... क्यों मुसलमान के लिए है खास? जानें इसका इतिहास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भिलाई इस्पात संयंत्र में बड़ा हादसा, स्टैंपिंग मशीन से उछलकर बाहर निकली गर्म रेल पटरी, मचा हड़कंप
Chhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, 4 दिनों बाद ऐसे हुआ खुलासा 
Indian Railways-surajpur- Minister Lakshmi Rajwade wrote a letter to the Railway Minister regarding the stoppage of the train, this will greatly benefit the people of the area.
Next Article
Indian Railways: ट्रेन के स्टॉपेज को लेकर मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने लिखा रेल मंत्री को पत्र, इससे क्षेत्र के लोगों को होगा काफी फायदा
Close
;