विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: इस गेम की थी लत, पैसे हारने के बाद इस वजह से लगाई फांसी

Chhattisgarh News: ऑनलाइन गेम खेलने की बुरी लत लगी हुई थी. लड़के ने गेम में पैसे लगाए और हार गया. इसके बाद फांसी लगा ली.  

Read Time: 2 mins
Crime: इस गेम की थी लत, पैसे हारने के बाद इस वजह से लगाई फांसी
घर में ही लगा ली फांसी

Online Game Suicide: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के एक छात्र ने फ्री फायर गेम (Free Fire Game) के चक्कर में फांसी (Suicide) लगाकर खुद की जान ले ली. वह गेम में पैसे लगाकर (Online Game Scam) हार गया था और घर वालों से डांट खाने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. लड़का अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटक गया. इससे घर वालों में मातम का माहौल है.

घर की हालत है खस्ता

पूरा मामला ग्राम पंचायत कलिया के बनखेता गांव का है. 12वीं कक्षा के छात्र सुमित लकड़ा को फ्री फायर गेम की लत लग गई थी. सुमित के घर की हालत भी कुछ खास अच्छी नहीं है. सुमित पैसा लगाकर गेम खेलता था. गेम में वह काफी पैसा हार चुका था. उसका एक भाई विनीत लकड़ा मुंबई में रहता है. बीते फरवरी सुमित ने अपने भाई विनीत से घर की बोरिंग बनवाने की बात बोलकर उससे 5 हजार रुपए लिया था, उसे भी वह फ्री फायर गेम में हार गया. 

ये भी पढ़ें :- Paris Olympics 2024: Rifle व Pistol Team घोषित, ऐश्वर्य ने बढ़ाया MP का मान, मनु भाकर समेत ये लगाएंगे निशाना

माता-पिता गए थे डोरी चुनने

मंगलवार को मृतक सुमित घर में अकेला था. उसके माता और पिता महुआ डोरी चुनने गए हुए थे. इसी बीच सुमित ने घर में रखी चुन्नी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. मामले की सूचना पर नारायणपुर पुलिस जांच में जुट गई. फांसी लगाने का मुख्य कारण फ्री फायर गेम की लत ही निकल कर सामने आई. 

ये भी पढ़ें :- MPPSC Results: अभाव में की पढ़ाई... पहले बने पटवारी, अब मिला DSP का पद 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
Crime: इस गेम की थी लत, पैसे हारने के बाद इस वजह से लगाई फांसी
Charan Das Mahant on EVM Hacking for Kanker lok Sabha Seat candidate in Manendragarh
Next Article
EVM को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-कांकेर से जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया 
Close
;