विज्ञापन

कोरबा: डिज्नीलैंड मेला में फूड पॉइजनिंग से 3 की मौत, मध्य प्रदेश और यूपी के रहने वाले थे कारोबारी

Food Poisoning: छत्तीसगढ़ के कोरबा में डिज्नीलैंड मेले में यूपी और मध्य प्रदेश के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. फिलहाल मौत की वजह फूड पॉइजनिंग बताई जा रही है.

कोरबा: डिज्नीलैंड मेला में फूड पॉइजनिंग से 3 की मौत, मध्य प्रदेश और यूपी के रहने वाले थे कारोबारी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में डिज्नीलैंड मेला (Disneyland Fair) लगा हुआ है. इस मेले में यूपी और मध्य प्रदेश के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. वहीं मौत की वजह फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) की आशंका जताई जा रही है. घटना मानिकपुर चौकी क्षेत्र के बुधवारी स्थित डिज्नीलैंड मेले की है.

तीनों कारोबारी ने खाया था चिकन और अंडा

दरअसल, रात करीब तीन बजे तीनों दुकानदार की हालत बिगड़ गई थी, जिसमें से एक की मौत मौके पर हो गई, जबकि दो दुकानदार को पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. बता दें कि तीनों दुकानदार एक साथ बैठकर चिकन और अंडा खाया था. 

मध्य प्रदेश और यूपी के रहने वाले थे कारोबारी

मृतकों की पहचान सोहेल खान, अनिल पांडे और समीर खान के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, तीनों मृतक उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं इस घटना के बाद डिज्नीलैंड मेले में हड़कप मच गया है.

ये भी पढ़े: 'MP अजब सबसे गजब': केंद्र की नाराजगी के बाद विपक्ष ने सरकार को घेरा, 23 जिलों में गर्मी की छुट्टियों में बंट रहा था मिड-डे-मील

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
कोरबा: डिज्नीलैंड मेला में फूड पॉइजनिंग से 3 की मौत, मध्य प्रदेश और यूपी के रहने वाले थे कारोबारी
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close