विज्ञापन

क्लास में 12वीं की लड़कियों ने पी शराब, कोर्ट पंहुचा मामला ! सभी ने डिलीट की इंस्टा आईडी 

Liquor Party at School : बिलासपुर (Bilaspur) के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्राओं ने जमकर शराब पी. अब यही शराब पीने का मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा... इस घटना का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद हाईकोर्ट ने इस पर नारजगी जाहिर की.

क्लास में 12वीं की लड़कियों ने पी शराब, कोर्ट पंहुचा मामला ! सभी ने डिलीट की इंस्टा आईडी 
क्लास में 12वीं की लड़कियों ने पी शराब, कोर्ट पंहुचा मामला, कहा- स्कूल में कहां से आई बोतल!

Madhya Pradesh News : बिलासपुर (Bilaspur) के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्राओं ने जमकर शराब पी. अब यही शराब पीने का मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा... इस घटना का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद हाईकोर्ट ने इसका संज्ञान लिया है. चीफ जस्टिस की डिवीजन बेंच ने इस घटना पर गहरी नाराजगी जताते हुए सवाल उठाया कि आखिर स्कूल के क्लासरूम में बीयर की बोतल कैसे पहुंची? हाईकोर्ट ने स्कूल प्रशासन से पूछा है कि इस तरह की घटना कैसे संभव हुई और छात्राओं की सुरक्षा को लेकर क्या कदम उठाए गए हैं. बता दें कि स्कूल में शराब पार्टी के बाद लड़कियों ने इसकी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. वहीं, मामले के उठने के बाद सभी छात्राओं ने अपनी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की आईडी भी बंद कर दी है. 

Latest and Breaking News on NDTV

जानिए क्या है मामला ?

सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिन पहले 12वीं कक्षा की एक छात्रा का जन्मदिन था. इस मौके पर छात्राओं ने स्कूल के क्लासरूम में ही बीयर पार्टी मनाने का फैसला किया. पार्टी के दौरान छात्राओं ने क्लासरूम में बीयर और अन्य नशे की सामग्री के साथ टेबल सजाते हुए जमकर नशाखोरी की. सभी लड़कियों ने पार्टी के बाद सोशल मीडिया पर स्टोरी भी लगाई जिसके बाद मामला प्रकाश में आया. बता दें कि ये मामला मस्तूरी इलाके के भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

शिकायत के बात जांच हुई शुरू

बताया जा रहा है की इस हरकत के दौरान स्कूल में शिक्षक भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी छात्राओं को समझाने-बुझाने और रोकने की कोशिश नहीं की. इधर, आस-पास के लोगों से जब इस बारे में जानकारी प्राप्त की, तो उन्होंने तुरंत खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) से शिकायत की. BEO ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच शुरू कर दी है. वे खुद स्कूल पहुंचे और स्कूल के स्टाफ समेत छात्रों से इस घटना के बारे में पूछताछ की.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर खोला मोर्चा, डबल इंजन की सरकार को बताया बदहाल
क्लास में 12वीं की लड़कियों ने पी शराब, कोर्ट पंहुचा मामला ! सभी ने डिलीट की इंस्टा आईडी 
Nurse's Handled Roughly, Leads to Death of Pregnant Woman and Baby in Ambikapur Hospital
Next Article
नर्स ने पेट पर मारा हाथ, जन्म से पहले मां-बच्चे की हुई मौत ! रोता रह गया परिवार
Close