विज्ञापन

Zomato के CEO दीपिंदर गोयल बने देश के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक, बिलिनियर्स की लिस्ट में हुए शामिल

Zomato News: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल बिलिनियर्स की सूची में शामिल हो गई हैं. इसके साथ ही वे देश के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक बन गए हैं.

Zomato के CEO दीपिंदर गोयल बने देश के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक, बिलिनियर्स की लिस्ट में हुए शामिल

Zomato Founder Deepinder Goyal Became Billionaire: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato Founder and CEO) अरबपति बन गए हैं. इसी के साथ गोयल भारत के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक (India's Richest Professional Manager) बन गए हैं. फोर्ब्स रियल टाइम बिलेनियर इंडेक्स में 41 साल के दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ 1.4 अरब डॉलर है. दुनिया भर के अमीरों की ताजा सूची में दीपिंदर गोयल 2173 वें पायदान पर हैं.

प्लेटफॉर्म फीस बढ़ाने के बाद बढ़ी संपत्ति

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल की संपत्ति में बढ़ोतरी की वजह जोमैटो की बढ़ी हुई प्लेटफॉर्म फीस को माना जा रहा है. बता दें कि हाल ही में जोमैटो ने अपने प्लेटफॉर्म फीस में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी. इसके अलावा जोमैटो के शेयर में हुए भारी उछाल को भी दीपिंदर गोयल को अरबपति सूची में शामिल होने की वजह मानी जा रही है.

जोमैटो के शेयर में भारी उछाल

बीते जुलाई 2023 से लेकर वर्तमान समय तक जोमैटो के शेयर में 300 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में जोमैटो के शेयर ने 232 रुपये का नया रिकॉर्ड बनाया है. जिसके चलते जोमैटो का मार्केट कैप 2 ट्रिलियन रुपये से ऊपर चला गया.

गोयल के पास इतनी संपत्ति

मनीकंट्रोल के मुताबिक, जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल भारत के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक बन गए हैं. उनकी कुल संपत्ति करीब 8300 करोड़ रुपये से अधिक है. दीपिंदर गोयल की जोमैटो में 4.24 प्रतिशत हिस्सेदारी है. उनके पास कंपनी के कुल 36.95 करोड़ शेयर हैं.

यह भी पढ़ें - Adani Group के विझिनजाम पोर्ट पर आयी पहली मदर शिप, रच दिया इतिहास, मिली ग्लोबल पहचान

यह भी पढ़ें - Bajaj Freedom 125: दुनिया की पहली CNG Bike में हैं ये खूबियां, यहां देखें सभी वेरिएंट्स से जुड़ी जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bajaj Freedom 125: दुनिया की पहली CNG Bike में हैं ये खूबियां, यहां देखें सभी वेरिएंट्स से जुड़ी जानकारी
Zomato के CEO दीपिंदर गोयल बने देश के सबसे अमीर पेशेवर प्रबंधक, बिलिनियर्स की लिस्ट में हुए शामिल
online fraud cyber crime report 16 LAKH RUPEE FRAUD in Noida Nainital Bank, Shocking Cyber Crime
Next Article
Online Fraud: यहां तो पूरा बैंक ही हैक हो गया, साइबर जालसाजों ने एक साथ उड़ा दिए इतने करोड़ रुपये
Close