विज्ञापन
Story ProgressBack

Annual General Meeting: साल 2024 अदानी इंटरप्राइजेज के लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर, AGM में ग्रुप चेयरमैन गौतम अदाणी ने शेयरहोल्डर्स को किया संबोधित

Adani Enterprises: AGM में अदाणी शेयरहोल्डर्स को संबोधित कर रहे अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम कहा कि साल 2024 अदाणी एंटरप्राइजेज के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्‍टोन यानी मील का पत्थर है. अदाणी एंटरप्राइजेज इस साल अपनी लिस्टिंग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा है.

Annual General Meeting: साल 2024 अदानी इंटरप्राइजेज के लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर, AGM में  ग्रुप चेयरमैन गौतम अदाणी ने शेयरहोल्डर्स को किया संबोधित
Adani Group की AGM में शेयरहोल्डर्स को संबोधित करते हुए चेयरमैन गौतम अदाणी

Addressed Annual general meeting: अदाणी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) की सालाना आम बैठक (Annual General Meeting) को संबोधित करते हुए अदानी ग्रुप के चेयरमैन ने साल 2024 अदानी इंटरप्राइजेज के लिए बेहतरीन बताया है. आज 24 जून को चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani)  का 62वां जन्मदिन भी है.

AGM में अदाणी शेयरहोल्डर्स को संबोधित कर रहे अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम कहा कि साल 2024 अदाणी एंटरप्राइजेज के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्‍टोन यानी मील का पत्थर है. अदाणी एंटरप्राइजेज इस साल अपनी लिस्टिंग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा है.

'असफलता का सामना करने की क्षमता ही सफलता का असली पैमाना है'

शेयरहोल्डर्स को संबोधित करते हुए चेयरमैन गौतम अदाणी ने कहा कि असफलता का सामना करने की क्षमता ही सफलता का असली पैमाना है. उन्होंने कहा कि, मैंने अपनी शिक्षा अपनी मां से ली है. मैं बनासकांठा के रेगिस्तान में पला-बढ़ा और दृढ़ता का मूल्य सीखा. यह दृढ़ता पिछले साल जितनी दिखी, शायद ही कभी दिखी हो.

अदानी ग्रुप चेयरमैन गौतम अदाणी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि, अदाणी फाउंडेशन तीन मूलभूत सिद्धांतों पर आधारित है... साहस, भरोसा और उद्देश्य के प्रति प्रतिबद्धता. 

'हमने साबित किया कि कोई भी चुनौती हमारी नींव को कमजोर नहीं कर सकती'

गौतम अदाणी ने कहा कि पिछले साल अदाणी ग्रुप ने एक विदेशी शॉर्ट-सेलर द्वारा हमारी ईमानदारी और प्रतिष्ठा पर किए गए हमले का डटकर मुकाबला किया. हमने साबित कर दिया कि कोई भी चुनौती अदाणी समूह की नींव को कमजोर नहीं कर सकती.

ये भी पढ़ें-अदाणी डिफेंस एंड एयरोस्पेस के CEO का बड़ा ऐलान, अगले 10 वर्षों में रक्षा क्षेत्र में होगा बड़ा निवेश

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ में Ayushman Card बनाने की प्रक्रिया शुरू, कैसे और कहां बनवाएं आयुष्मान कार्ड, जानें यहां
Annual General Meeting: साल 2024 अदानी इंटरप्राइजेज के लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर, AGM में  ग्रुप चेयरमैन गौतम अदाणी ने शेयरहोल्डर्स को किया संबोधित
pm awas yojana new update Good days have come for the poor here, 41 thousand 985 families Will get houses with all facilities in balodabazar District of Chhattisgarh
Next Article
PM Awas Yojana: यहां गरीबों के आए अच्छे दिन, 41 हजार 985 परिवारों को 'मिला' सर्वसुविधायुक्त मकान
Close
;