विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

MP-Chhattisgarh में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, जानिए अपने शहर में तेल का भाव

देश की तेल कंपनियों ने 19 सितंबर के लिए पेट्रोल और डीजल की रेट लिस्‍ट जारी कर दिए हैं. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल का रेट आप एक SMS के जरिए हासिल कर सकते हैं.

Read Time: 2 min
MP-Chhattisgarh में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, जानिए अपने शहर में तेल का भाव
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के दाम जारी.

भारतीय तेल कंपनियों ने मंगलवार यानी 19 सितंबर के लिए पेट्रोल और डीजल के दाम जारी कर दिए हैं. मध्य प्रदेश में आज पेट्रोल की औसत कीमत 109.63 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल औसत कीमत 94.80 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में आज पेट्रोल की औसत कीमत 103.46 रुपये है, जबकि डीजल 96.69 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. 

मंदसौर में पेट्रोल 109.30 रुपये और नीमच में 110.38 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. डीजल रेट की बात करें तो नीमच में 95.15 रुपये है. मंदसौर में 94.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. 

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में आज क्या हैं पेट्रोलडीजल के भाव, जानें यहां

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में आज क्या हैं पेट्रोलडीजल के भाव, जानें यहां

रायपुर में पेट्रोल 102.45 रुपये और दुर्ग में 102.49 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. जबकि बस्तर में पेट्रोल की कीमत 105.29 रुपये प्रति लीटर है. डीजल की रेट की बात करें तो रायपुर में 95.44 रुपये है. दुर्ग में  95.69 रुपये, बस्तर में 98.23 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ये भी पढ़े: आज सागर पहुंचेगी BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, उत्तराखंड के CM धामी होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close